Advertisement

  • क्या पोर्न स्टार्स के साथ की जाती है जोर-जबरदस्ती? जवाब में मिया खलीफा ने कही ये बात

क्या पोर्न स्टार्स के साथ की जाती है जोर-जबरदस्ती? जवाब में मिया खलीफा ने कही ये बात

By: Pinki Thu, 20 Feb 2020 11:16 PM

क्या पोर्न स्टार्स के साथ की जाती है जोर-जबरदस्ती? जवाब में मिया खलीफा ने कही ये बात

ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित हॉलिवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला स्पीलबर्ग ने बतौर पॉर्न स्टार अपना करियर चुना है। द सन को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मकेला ने इस बात का खुलासा किया। मकेला ने बताया कि उनके पैरंट्स उनके इस काम में उनका सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनका स्वभाव हमेशा से काफी सेक्शुअल रहा है। ये कोई पहली बार नहीं है जब कोई पोर्न स्टार इसको लेकर चर्चा में रही है। इससे पहले मिया खलीफा भी कुछ ऐसे ही कारणों के चलते काफी सुर्खियों में रही थी। 21 साल की उम्र में मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं। हालाकि, अब मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और अपनी पर्सनल लाइफ पर पूरा ध्यान दे रही हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से इंगेजमेंट कर ली थी।

mia khalifa images,mia khalifa news,mia khalifa life,mia khalifa photos,mia khalifa adult film star,entertainment ,पोर्न इंडस्ट्री,मिया खलीफा

मिया खलीफा ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में पोर्न इंडस्ट्री के बारे में अनसुनी बातें बताई थीं। उन्होंने बताया था कि पोर्न इंडस्ट्री कैसे काम करती है और राजी नहीं होने पर क्या पोर्न स्टार्स के साथ जोर-जबरदस्ती की जाती है।

मिया खलीफा ने बताया था कि उन्हें सड़क पर किसी लड़के बताया था कि वह उनके साथ काम करना चाहता हूं। बाद में मैं जब स्टूडियो में गई तो पता चला की वहां पोर्न मूवी की शूटिंग होती है। वहां काम करने वाले सभी लोग अच्छे लगे। पहली बार मैंने पोर्न फिल्म नहीं की थी। दूसरी बार जब मैं स्टूडियो पहुंची तो मैंने पोर्न मूवी शूट की। स्टूडियो काफी सुंदर था और मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ जो मुझे खराब लगता।

mia khalifa images,mia khalifa news,mia khalifa life,mia khalifa photos,mia khalifa adult film star,entertainment ,पोर्न इंडस्ट्री,मिया खलीफा

मिया खलीफा से जब पूछा गया कि जब वो लोग आपसे ऐसा एक्ट करने के लिए कहते थे जो आप नहीं करना चाहती हैं तो क्या होता था। मिया खलीफा ने बताया था, 'नहीं, वो आप पर किसी भी तरह का दवाब नहीं डाल सकते हैं। अगर वो जबरदस्ती कोई भी सेक्स एक्ट जबरदस्ती करवाएंगे तो वह रेप बन जाएगा।' मिया खलीफा का विवादों में गहरा नाता रहा है। मिया ने एक वीडियो में हिजाब पहनकर पोर्न मूवी शूट की थी, जिसके बाद उन्हें ISIS से धमकी भी मिलने लगी थी। मिया ने बताया था कि लगातार मिल रही धमकियों की वजह से उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से दूरी बनाई।

Tags :

Advertisement