Advertisement

  • बिग बॉस 11 : टीवी की लाड़ली बहु 'हिना खान' को यह एक्ट्रेस मारना चाहती है थप्पड़

बिग बॉस 11 : टीवी की लाड़ली बहु 'हिना खान' को यह एक्ट्रेस मारना चाहती है थप्पड़

By: Kratika Tue, 31 Oct 2017 4:29 PM

बिग बॉस 11 : टीवी की लाड़ली बहु 'हिना खान' को यह एक्ट्रेस मारना चाहती है थप्पड़

साउथ एक्ट्रेसेस पर दिए विवादित कमेंट पर हिना खान की मुश्किले दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। पहले तो एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और खुश्बू ने उनकी जमकर क्लास लगाई और अब एक और एक्ट्रेस उन्हें दो थप्पड़ मारना चाहती हैं। ये एक्ट्रेस हैं कीर्ति खरबंदा, जो जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म शादी में जरूर आना में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जब मीडियावालों ने उनसे हिना के इस कमेंट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो हिना को जोरदार थप्पड़ लगाना चाहेगी।

# #MeToo कैंपेन को असरानी ने बताया बकवास, बोले - 'इसे सीरियसली ना लें, केवल पब्लिसिटी के लिए है'

# #MeToo: साजिद खान पर एक नहीं तीन महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - प्राइवेट पार्ट को छूने के लिए कहता था

bigg boss 11,Salman Khan,kirti kharbanda,hina khan,bigg boss news ,बिग बॉस,सलमान खान,हिना खान,कीर्ति खरबंदा

साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी कीर्ति ने हिना के बयान पर गुस्सा व्यक्त करते हुआ कहा की- मैं भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हूं और वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म में रोल की डिमांड पर निर्भर करता है। इस बात का इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाना? मैं हिना खान की बहुत इज्जत करती हूं वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं। लेकिन मुझे उनके इस बयान पर बहुत गुस्सा आया है। इंटरव्यू के दौरान आगे बात करते हुए कीर्ति ने कहा कि साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेस बबली लुक की हैं इसका ये मतलब नहीं कि वो मोटी या भद्दी हैं। रोल के हिसाब से तो मेल एक्टर्स को भी कई बार वेट बढ़ाना पड़ता है तो क्या आप इस बात का मजाक उड़ाएंगे।

# 73 साल का यह डायरेक्टर भी आया #MeToo के लपेटे में, महिला ने लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

# #MeToo 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने आलोक नाथ पर लगाया इल्जाम, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और जोर-जबरदस्ती करने लगे

bigg boss 11,Salman Khan,kirti kharbanda,hina khan,bigg boss news ,बिग बॉस,सलमान खान,हिना खान,कीर्ति खरबंदा

बिग बॉस हाउस में हिना कुछ घरवालों से साउथ की एक्ट्रेसेस के बारे में चर्चा कर रही थीं। हिना कहती हैं कि साउथ इंडियन फिल्म्स के लिए फिट हिरोइंस की जरुरत नहीं होती। बल्कि वहां के फिल्म मेकर्स को थुलथुली लड़कियां ही पसंद आती हैं। हिना के मुताबिक उन्हें साउथ की दो बड़ी फिल्मों के ऑफर हुए लेकिन उन्हें ये शर्त कतई मंजूर नहीं थी कि फिल्म के लिए वो वजन बढ़ाएं इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिए।

# पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

# Tanushree-Nana Controversy: तनुश्री-नाना विवाद पर हिना खान का रिएक्शन देख आपको भी लग सकता है झटका, वीडियो

Advertisement