Advertisement

  • इस हॉलिवुड फिल्ममेकर की बेटी बनी पॉर्न स्टार, कहा - काफी सेक्शुअल नेचर की हूं

इस हॉलिवुड फिल्ममेकर की बेटी बनी पॉर्न स्टार, कहा - काफी सेक्शुअल नेचर की हूं

By: Pinki Thu, 20 Feb 2020 2:15 PM

इस हॉलिवुड फिल्ममेकर की बेटी बनी पॉर्न स्टार, कहा - काफी सेक्शुअल नेचर की हूं

हॉलिवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला ने बतौर पॉर्न स्टार अपना करियर चुना है। उन्होंने बताया कि उन्होंने सोलो अडल्ड फिल्म विडियोज बनाने शुरू किए हैं। द सन को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मकेला ने इस बात का खुलासा किया। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, मकेला ने बताया कि उनके पैरंट्स उनके इस काम में उनका सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनका स्वभाव हमेशा से काफी सेक्शुअल रहा है, जिसकी वजह से वह पहले मुश्किल में भी पड़ चुकी हैं। बता दें कि 23 साल की मकेला को स्टीवन और उनकी वाइफ केट ने गोद लिया था। वह उनके 7 बच्चों में से एक हैं।

इंटरव्यू के दौरान जब मकेला से पूछा गया कि उन्होंने अपने पैरंट्स को इस बारे में कैसे बताया तो उन्होंने कहा कि विडियो कॉल के जरिए बताया। मकेला पॉर्नहब पर अपने विडियोज पहले भी अपने स्टेज नेम 'शुगर स्टार' से पोस्ट कर चुकी हैं लेकिन सेक्स वर्कर लाइंसेंस न होने की वजह से उन्हें इन्हें हटाना पड़ा था। उन्होंने यह भी बताया कि वह रोजाना ऐसा काम करते हुए थक गई थीं जिससे उनकी आत्मा को संतुष्टि नहीं मिल रही थी साथ ही उन्हें बुरा लग रहा था कि अपने शरीर से पैसे नहीं कमा पा रहीं।

हालांकि मकेला ने यह भी बताया कि वह कैमरे पर किसी और के साथ सेक्स नहीं करेंगी क्योंकि वह अपने 47 साल के मंगेतर चक का रिस्पेक्ट करती हैं।

Tags :

Advertisement