Advertisement

  • गुरु रंधावा ने ट्विट कर अपने फैन्स के साथ शेयर करी ये खुशी, कहा - यह आप सभी का प्यार है...

गुरु रंधावा ने ट्विट कर अपने फैन्स के साथ शेयर करी ये खुशी, कहा - यह आप सभी का प्यार है...

By: Pinki Sat, 30 Nov 2019 3:02 PM

गुरु रंधावा ने ट्विट कर अपने फैन्स के साथ शेयर करी ये खुशी, कहा - यह आप सभी का प्यार  है...

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का नया पंजाबी गाना 'ब्लैक' का ऑफिशल विडियो तीन दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गुरु रंधावा की आवाज में सजे इस गाने को बंटी बेन्स ने लिखा है जबकि इसे संगीत दावी सिंह ने दिया है। गुरु रंधावा के इस गाने को मात्र तीन दिनों में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इसके साथ ही गुरु रंधावा ने ट्विट कर अपने फैन्स के साथ गाड़ी खरीदने की खुशी शेयर की है। दरअसल, गुरु रंधावा की गाड़ियों के कलेक्शन में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है लैंबॉर्गिनी गैलार्डो (Lamborghini Gallardo) का।

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने ट्विट में लिखा कि आज से नई लैंबॉर्गिनी गैलार्डो की सवारी। मेरे मम्मी-पापा, मेरा भाई, मेरी टीम, मेरे सभी फैन्स और दोस्तों का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इस काबिल बनाया कि मैं जीवन में कुछ भी हासिल कर पा रहा हूं। यह आप सभी का प्यार है।

बता दे, गुरु रंधावा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी। 2017 में फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गाने 'सुइट सुइट' के हिट होने के बाद, गुरु बॉलीवुड के पसंदीदा सिंगर बने। 'हाई रैटिड गबरू', 'सूट-सूट करदा' , 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे गानों से बॉलीवुड में भी काफी नाम कमाया है।

Tags :

Advertisement