Video: 'बिग बॉस' में एंट्री से पहले ढिंचैक पूजा का नया धमाल

Pinki Sat, 21 Oct 2017 4:33 PM
Video: 'बिग बॉस' में एंट्री से पहले ढिंचैक पूजा का नया धमाल

'बिग बॉस-11' के 2 हफ्तों में 4 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो चुके है। ऐसे में जाहिर है घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होना। खबरें की माने तो शो में इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं। दरअसल ढिंचैक पूजा को पहले भी उन्हें अप्रोच किया था लेकिन पूजा में बड़ी रकम की डिमांड के चलते बात आगे नहीं बढ़ सकी थी। अब खबरें हैं कि पूजा मान गई हैं और सलमान खान से मिलने के लिए काफी उत्साहित हैं।

एक महीने पहले 20 सितम्बर को पूजा ने 'बाबू देदे थोड़ा कैश' गाना रिलीज किया था। एक महीने में इस गाने को 28 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। ठीक एक महीने बाद दीवाली ( यानि 20 अक्टूबर ) पर पूजा ने एक और गाना रिलीज़ किया है जिसके बोल है 'आफरीन फातिमा बेवफा है', महज एक दिन में इस गाने को 90 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

अपने इस नए गाने में पूजा, आफरीन की चर्चा कर रही हैं और उनकी बेवफाई की बात कर रही है। बता दें, ढिंचैक पूजा के इससे पहले 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर', 'स्वेग वाली टोपी', 'बापू दे दे थोड़ा कैश' जैसे गाने रिलीज किए जा चुके हैं और अपने सभी गानों से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

Dhinchak Pooja - Aafreen Fathima Bewafa Hai

Dhinchak Pooja - Baapu Dede Thoda Cash

loading...

Recent Post

Loading...

Viral Story

Viewers Choice