Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • बड़ा खुलासा : दुबई के जिस होटल में हुई थी श्रीदेवी की मौत 3 महीने में बदल दिया गया पूरा स्टाफ

बड़ा खुलासा : दुबई के जिस होटल में हुई थी श्रीदेवी की मौत 3 महीने में बदल दिया गया पूरा स्टाफ

By: Pinki Wed, 23 May 2018 11:36 PM

बड़ा खुलासा : दुबई के जिस होटल में हुई थी श्रीदेवी की मौत 3 महीने में बदल दिया गया पूरा स्टाफ

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को करीब 3 महीने हो चुके हैं। इन 3 महीनों में श्रीदेवी की मौत की गुत्थी और उलझ गई है। दरहसल, दिल्ली के एक एक रिटायर्ड एसीपी वेद भूषण ने इसे मर्डर बताया। वेद भूषण पिछले कई दिनों से श्रीदेवी की मौत पर कई दावे पेश कर चुके हैं। अब उनके नए खुलासे ने लोगों को हैरान कर दिया है। जिस होटल जुमेराह एमिरेट्स टावर में श्रीदेवी का निधन हुआ, वह होटल अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का बताया जा रहा है। वही यह भी खबर है कि होटल में सारा नया स्टाफ हायर किया गया है और उन्हें चुप रहने की हिदायत दी गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि जिस रूम में श्रीदेवी की मौत हुई वो कमरा किसी को ना देने के लिए कहा गया है।

एसीपी वेद भूषण की मानें तो उनकी जांच एजेंसी की टीम ने होटल में जाकर रूम नंबर 2208 में श्रीदेवी की मौत का सीन री-क्रिएट किया। गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत होटल के रूम नंबर 2201 में हुई थी जो इसके नीचे वाला रूम है।

sridevi,bollywood,dubai,hotel,dawood ibrahim ,बॉलीवुड,अभिनेत्री श्रीदेवी,निधन,मौत की गुत्थी,एसीपी वेद भूषण,दाउद इब्राहिम

ज्यादातर मामलों में मीडिया के जरिए ये रूम नंबर लीक हो ही जाता है जिसे देखते हुए कई बार होटल के कमरों की सीरीज को बदल दिया जाता है। वैसे भी यदि किसी इंसान की मौत होटल में हो जाती है तो सबसे पहले उस रूम को सील कर दिया जाता है। पूरी जांच होने के बाद होटलकर्मी सबसे पहले कमरे की पूरी तरह से सफाई करते हैं। कमरे के हर एक कोने को बारीकी से साफ किया जाता है। ऐसे मामलों में होटल मैनेजमेंट की कोशिश रहती है कि उस रूम का नंबर किसी को मालूम न हो क्योंकि उस से लोग उस कमरे में रुकने से कतराते हैं। ऐसे में होटल के मालिक को नुकसान होता है।

श्रीदेवी की मौत का कारण छिपाने में दाऊद का हाथ
- दुबई दाऊद का गढ़ माना जाता है। ऐसे में कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत का कारण छिपाने में दाऊद का सहारा लिया गया है।
- अपने शक को दूर करने के लिए वेद भूषण एक रात दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स टावर में ठहरे थे। उनके मुताबिक, यह होटल भी दाऊद का है।
- ऐसे में दाऊद के लिए मर्डर को नेचुरल डेथ साबित करना कोई मुश्किल बात नहीं होगी। - गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर सुनील सिंह की ओर से सुप्रीम कोर्ट में कहा गया था कि ओमान में श्रीदेवी के नाम पर 240 करोड़ का बीमा हुआ था और उसके क्लेम के लिए उनकी मौत दुबई में होनी जरूरी थी।

Tags :
|
|

Advertisement