Advertisement

  • अभिनेता, निर्माता, गायक, अब गीतकार बना यह ‘खान’ सितारा

अभिनेता, निर्माता, गायक, अब गीतकार बना यह ‘खान’ सितारा

By: Pinki Sat, 17 Mar 2018 07:12 AM

अभिनेता, निर्माता, गायक, अब गीतकार बना यह ‘खान’ सितारा

बतौर अभिनेता सफलता के हवाई घोड़े पर सवार अभिनेता सलमान खान गंभीरता के साथ फिल्मों में अपने दूसरे पक्षों को भी उभारने में लगे हैं। हीरो और किक में गायक के तौर पर नजर आने वाला यह अभिनेता अब गीतकार भी बनने जा रहा है। इस पक्ष की शुरूआत उन्होंने रमेश तौरानी की महत्त्वाकांक्षी फिल्म ‘रेस-3’ से कर दी है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार सलमान खान ने इस फिल्म के लिए एक रोमांटिक गीत लिखा है, जिसे फिल्म में उनके और जैकलीन फर्नांडिस के ऊपर फिल्माया जाएगा।

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

# ‘द स्काई इज पिंक’ की प्रदर्शन तिथि घोषित, प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे ‘मिल्खा’

जैसा की सभी को पता है कि रेस 3 की शूटिंग इन दिनों अबू धाबी में चल रही है। यहाँ पर सलमान खान और जैकलीन पर एक प्रेम गीत का फिल्मांकन होना था, लेकिन निर्माता निर्देशक के पास ऐसा कोई गीत तैयार नहीं था। ऐसे में सलमान खान को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने कहा कि उनके पास पहले से लिखा हुआ एक गीत है। इस गीत को सुनने के बाद निर्माता निर्देशक ने उसे अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने का निर्णय लिया।

# ‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

इस संबंध में बात करते हुए रमेश तौरानी ने बताया कि यह एक प्यारा सा रोमांटिक गीत है । यह बिल्कुल वैसा ही गीत है जिसकी हमें तलाश थी। इस गीत के बोलों की तारीफ करने वाले रमेश तौरानी ने कहा कि फिल्म की नामावली में अब सलमान खान का नाम अभिनेता के साथ-साथ गीतकार के तौर पर भी जाएगा और ऐसा पहली बार होगा। इस गीत की कोरियोग्राफी खुद रेमो डिसूजा करने जा रहे हैं। गीत के बोलों को संगीत से सजाने की तैयारी विशाल मिश्रा की है।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# 'बाहर कम से कम 10 हजार हैं और हम.. 21', ऐसे ही कुछ दमदार डायलाग के साथ रिलीज हुआ केसरी का ट्रेलर

Tags :

Advertisement