Advertisement

  • वाणी कपूर ने पहनी 'हरे राम' लिखी बिकनी, सोशल मीडिया पर हुई इतनी ट्रोल की हटानी पड़ी फोटो

वाणी कपूर ने पहनी 'हरे राम' लिखी बिकनी, सोशल मीडिया पर हुई इतनी ट्रोल की हटानी पड़ी फोटो

By: Pinki Thu, 14 Nov 2019 6:03 PM

वाणी कपूर ने पहनी 'हरे राम' लिखी बिकनी, सोशल मीडिया पर हुई इतनी ट्रोल की हटानी पड़ी फोटो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म 'वॉर (WAR)' में नजर आ चुकी वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों अपनी एक ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल (Vaani KapoorTroll) हो रही है। दरअसल, वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह फ्रंट नॉट बिकिनी टॉप में नजर आई। वाणी के इस बिकिनी टॉप में 'राम' और 'कृष्‍ण' का नाम लिखा हुआ है और इसी के चलते वाणी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अपनी इतनी बुरी तरह ट्रोलिंग होते देखकर वाणी ने यह पोस्ट डलीट करदी। लेकिन तब तक यह फोटो वायरल हो चुकी थी। जिसे अभी तक शेयर किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि इस तरह के कपड़ों पर राम नाम देख उनकी 'धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं'।

vaani kapoor,vaani kapoor news,vaani kapoor bikini photo,vaani kapoor viral photo,vaani kapoor troll,Hrithik Roshan,tiger shroff,bollywood news in hindi ,वाणी कपूर

किसने क्या कहा ?

शांडिल्य संजय तिवारी नाम के एक यूजर ने लिखा कि यही वे लोग हैं जो शोहरत और पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। और सारे हथकंडे आजमाने के बाद जब फेल हो जाते हैं तो मीटू मूवमेंट जैसी चीजों के साथ वापस आते हैं। इन पर थूकने का मन कर रहा है।

सुयोग नाम का एक यूजर लिखता है कि सवाल यह है कि लोग ऐसे कपड़े पहने क्यों हैं। वे हर चीज को फैशन की तरह उपयोग करते हैं क्योंकि हम कोई बड़ा एक्शन नहीं लेते हैं। लोगों को समझना चाहिए और इस तरह की कोई भी बेवकूफी नहीं करनी चाहिए। इसे तुरंत हटाया जाए।

सावला परमार नाम के एक यूजर ने पुलिस से इस मामले में हस्तक्षेप की अपील की है। परमार ने लिखा है- बॉलीवुड एक्ट्रेस वानी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना फोटो डाला है, जो वस्त्र पहना है इस पर आराध्य प्रभु श्रीराम का नाम अंकित इसका विरोध करते हैं। यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। मुंबई पुलिस संज्ञान ले, सख्त कार्यवाही हो।

बता दे, इस तरह के भड़काऊ कपड़ों पर भगवान का नाम देख भड़के लोगों ने वाणी की फिल्‍मों तक को बायकॉट करने का ऐलान कर दिया है। साथ ही में उन्होंने ऐक्ट्रेस के खिलाफ ऐक्शन लिए जाने की भी मांग की है।

Tags :

Advertisement