Advertisement

  • 'लव आज कल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे दिन भी आई गिरावट, इतनी हुई कमाई

'लव आज कल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे दिन भी आई गिरावट, इतनी हुई कमाई

By: Pinki Mon, 17 Feb 2020 1:34 PM

'लव आज कल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे दिन भी आई गिरावट, इतनी हुई कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिला-जुला रिऐक्शन मिला था। फिल्म ने अपने पहले ही दिन 11.75 करोड़ रुपये का जोरदार बिजनस किया था। इसके बाद दूसरे दिन इसने 7 करोड़ रुपये का बिजनस किया। वहीं तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म की कमाई मात्र 6.50 करोड़ रुपये ही रह गई। तीन दिन में फिल्म ने टोटल कमाई 25.50 करोड़ की करी है। यह 2009 में रिलीज हुई पहली 'लव आज कल' के वीकेंड कलेक्शन से भी कम है क्योंकि उसने तब अपने पहले वीकेंड पर 27 करोड़ रुपये का बिजनस किया था।

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म हॉलीडेज में अच्छा कारोबार नहीं कर पाई तो वीकडेज में इसकी कमाई में भारी गिरावट देखने को मिलेगी। बता दें कि 'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा सपॉर्टिंग रोल में हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' दो दौर की प्रेम कहानी है जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए। वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है। जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं। लगभग 10 साल पहले आई इम्तियाज अली की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' का फ्लेवर लोगों को भा गया था, जो दो ऐसी प्रेम कहानियों को दिखाती है जो अलग-अलग समय पर चल रही थीं। जबकि इस नई कहानी की बात करें तो 1990 की कहानी के हिस्‍से में फिर भी कुछ पल आपको मजेदार लग सकते हैं। लेकिन 'आज' के प्‍यार को दिखाती कहानी पूरी तरह बोरिंग हैं, जिसमें फिल्‍म के मुख्‍य किरदार सारा और कार्तिक नजर आते हैं।

Tags :

Advertisement