• होम
  • मनोरंजन
  • इलाज के दौरान इतना बदल गए हैं संजय दत्त, देखे नया लुक

इलाज के दौरान इतना बदल गए हैं संजय दत्त, देखे नया लुक

By: Pinki Wed, 16 Sept 2020 2:22 PM

इलाज के दौरान इतना बदल गए हैं संजय दत्त, देखे नया लुक

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बीते महीने संजय दत्त को अपने लंग कैंसर का पता चला है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर ने 11 अगस्त 2020 को अपने लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर अपने फैंस से शेयर की थी। इस बीमारी का पता चलते ही उन्होंने इसका ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया है। हाल ही में संजय दत्त ने अपनी पहली कीमोथैरेपी करवाई थी। अपने इलाज के बीच संजय दत्त मुंबई से दुबई चले गए हैं और खास बात ये है कि संजू बाबा ने अपना लुक भी बदल लिया है। हाल ही के कुछ महीनों में संजय दत्त ने लंबी दाढ़ी और मूंछों के साथ सॉल्ट एंड पेपर लुक ले रखा था, जिसे अब बदल लिया है।

sanjay dutt,sanjay dutt new look,maanayata,bollywood,entertainment ,संजय दत्त

बाबा ने करवाया क्लीन शेव

हाल ही में एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए, जहां उनका लुक बदला हुआ नज़र आया। हालांकि, उन्होंने मास्क लगा रखा था, जिसकी वजह से अच्छे से नया लुक दिखाई नहीं दिया। इसके बाद संजय दत्त की फ्लाइट में से एक फोटो सामने आई है, जिसमें उन्होंने मास्क नहीं लगा रखा है। इस फोटो में साफ दिख रहा है कि अब संजय दत्त कितने बदल गए हैं। दरअसल, संजय दत्त ने क्लीन शेव करवा लिया है और हम लंबे समय से उन्हें दाढ़ी में देख रहे हैं तो अब संजय दत्त काफी अलग रहे हैं।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने फ्लाइट में ली एक सेल्फी अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की है, जिसमें संजय दत्त क्लीन शेव के साथ हैं। वहीं, एक्टर का हेयरकट भी काफी अलग है। सजंय दत्त और मान्यता दत्त की फोटो काफी खूबसूरत लग रही है।

वैसे तो संजय दत्त का मुंबई में इलाज चल रहा है और इसी बीच संजय दत्त का दुबई जाना वाकई हैरान कर देने वाला है। अब देखना है कि संजय दत्त कब तक वापस इंडिया लौटते हैं। बता दें कि कुछ सालों से संजय दत्त की फिल्में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सड़क-2 भी लोगों को खास पसंद नहीं आई।

sanjay dutt,sanjay dutt new look,maanayata,bollywood,entertainment ,संजय दत्त

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 15 सितंबर को शाम 4 बजे संजय दत्त दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। एक्टर के मुंबई अचानक छोड़ देने पर फैंस अब एक्टर की चिंता कर रहे हैं। संजय और मान्यता दोनों चार्टर्ड फ्लाइट से साथ गए हैं। खबर के मुताबिक, एक्टर अपने बच्चे शहरान और इकरा को काफी मिस कर रहे थे और उन्हीं से मिलने के लिए वह दुबई रवाना हुए हैं। रिपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, करीब 7 से 10 दिन तक दुबई में रहने के बाद संजय और मान्यता दत्त वापस मुंबई आ जाएंगे। शहरान और इकरा इस वक्त दुबई में हैं और अपनी क्लासेस ले रहे हैं। संजय को फेफड़े के कैंसर से लड़ाई लड़ते एक महीने के ज्यादा वक्त हो गया है। कई बार उन्हें अस्पताल जाते स्पॉट भी किया गया है। संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं।

बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने हाल ही में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ‘इम्तिहान' फिल्म के ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के’ सॉन्ग की कुछ लाइन्स लिखी हैं। मान्यता ने लिखा, ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के।।। कांटों पे चल के मिलेंगे साए बहार के।।। हमें अपनी जिंदगी में बेस्ट दिनों को वापस लाने के लिए बुरे दिनों से लड़ना होगा। कभी हारना मत।' इसी के साथ ही मान्यता ने कई सारे हैशटैग का यूज ​भी किया था। जैसे #inspiration #courage #strength #love #grace #positivity #dutts #challenging Yet #beautifullife #thankyougod।

ये भी पढ़े :

# ड्रग्स विवाद पर BJP सांसद रवि किशन ने ट्वीट कर कसा तंज, कहा - बॉलीवुड का हित यही, सभी नशे से मुक्त हो...

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com