• होम
  • मनोरंजन
  • रेखा से हुई रिया चक्रवर्ती की तुलना, पति की खुदकुशी के बाद एक्ट्रेस को कहा गया था 'डायन'

रेखा से हुई रिया चक्रवर्ती की तुलना, पति की खुदकुशी के बाद एक्ट्रेस को कहा गया था 'डायन'

By: Pinki Mon, 14 Sept 2020 10:39 AM

रेखा से हुई रिया चक्रवर्ती की तुलना, पति की खुदकुशी के बाद एक्ट्रेस को कहा गया था 'डायन'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) के बाद ड्रग कनेक्शन मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 6 आरोपियों की जमानत मुंबई की सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी थी।

इस बीच कई सेलिब्रिटी रिया का सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं और मीडिया की भूमिका पर भी सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में अब कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती की तुलना दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के मीडिया ट्रायल से करना शुरू कर दिया है। चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने ट्विटर पर रेखा और रिया की तुलना की है।

चिन्मयी श्रीपदा ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें रेखा की बायोग्राफी का कुछ अंश है। इस पोस्ट के जरिए बताया गया है कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल (Mukesh Agrawal) ने खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद रेखा के ससुराल वालों और बॉलीवुड हस्तियों ने उनके साथ किस तरह बर्ताव किया था।

rekha,bollywood news,rhea chakraborty,rekha husband rhea chakraborty,mukesh agarwal,sushant singh rajput suicide,entertainment ,रेखा,सुशांत सिंह राजपूत,रिया

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें रेखा की बायोग्राफी के कुछ अंश हैं। इस पोस्ट के जरिए चिन्मयी श्रीपदा ने लोगों को ये बताने की कोशिश की है कि, जब 1991 में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल (Mukesh Agrawal) ने आत्महत्या कर ली थी, तब कैसे रेखा को हर तरफ 'डायन' कहकर बुलाया जाने लगा था। यासर उस्मान (Yasser Usman) द्वारा लिखी गई रेखा की बायोग्राफी (रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी) में बताया गया है कि रेखा को अपने पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के लिए कैसे दोषी ठहराया गया।

दरअसल शादी के अगले साल ही 1991 में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस समय खबरें छपी थीं कि जिस दुपट्टे से मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की वो दुपट्टा रेखा का था। इसके बाद रेखा के खिलाफ काफी कुछ लिखा और बोला गया।

चिन्मयी श्रीपदा ने अपनी पोस्ट में बायोग्राफी के कुछ ऐसे प्वाइंट्स साझा किए जो उस वक्त रेखा को लेकर कहे गए।

इसमें लिखा है- '2 अक्टूबर 1990 को मुकेश अग्रवाल, रेखा के पति ने अपनी जान लेने का फैसला किया और अपनी पत्नी के दुप्पटे से अपने कमरे के सीलिंग फैन से फांसी लगा ली। वही मुकेश, जिन्हें लेकर उनके भाई अनिल ने कहा था कि वे दिन भर काफी खुश थे।'

रेखा के बारे में मुकेश अग्रवाल के भाई अनिल ने कहा था- 'मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करते थे। उनके लिए प्यार का मतलब करो या मरो था। रेखा जो उनके साथ कर रही थीं, वे वह सबकुछ बर्दाश्त नहीं कर सके। अब उन्हें क्या चाहिए। क्या अब वह हमारा पैसा चाहती हैं।'

rekha,bollywood news,rhea chakraborty,rekha husband rhea chakraborty,mukesh agarwal,sushant singh rajput suicide,entertainment ,रेखा,सुशांत सिंह राजपूत,रिया

वहीं मुकेश की मां ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा था - 'वो डायन मेरे बेटे को खा गई।' इसके बाद हर तरफ रेखा को लेकर तरह-तरह के पोस्ट देखने को मिले।

सुभाष घई ने कहा था, 'रेखा ने फिल्म उद्योग के चेहरे पर ऐसा धब्बा लगा दिया है कि इसे आसानी से धो पाना मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि इसके बाद कोई भी सम्मानित परिवार किसी भी अभिनेत्री को अपने बहू के रूप में स्वीकार करने से पहले दो बार सोचेगा। यह उसके लिए पेशेवर रूप से भी कठिन होता जा रहा है। कोई भी कर्तव्यनिष्ठ निर्देशक उसके साथ दोबारा काम नहीं करेगा। दर्शक उसे भारत की नारी या इंसाफ की देवी के रूप में कैसे स्वीकार करेंगे?

अनुपम खेर ने कहा था की रेखा अब एक राष्ट्रिय खलनायिका बन चुकी हैं। पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह उसके लिए पर्दे हैं। मेरा मतलब है कि अगर वह मेरे सामने आ गईं तो मैं कैसे रिएक्ट करूंगा।

प्रेस ने मुकेश की आत्महत्या की सनसनीखेज कहानी को उजागर किया और 'द ब्लैक विडो', 'मुकेश के सुसाइड के पीछे भयानक सच’जैसी हेडलाइन दी। दिल्ली हाई सोसाइटी और बॉम्बे की फिल्म इंडस्ट्री ने मुकेश अग्रवाल की हत्या के लिए रेखा की निंदा की। चिन्मयी ने इसे साझा करते हुए लिखा, यह अविश्वसनीय है कि रेखा कैसे इससे बचीं और समृद्ध हुईं।

Tags :
|

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com