• होम
  • मनोरंजन
  • 'पति पत्नी और वो' ने 'पानीपत' को पछाड़ा, इतनी रही दोनों फिल्मों की दो दिन की कमाई

'पति पत्नी और वो' ने 'पानीपत' को पछाड़ा, इतनी रही दोनों फिल्मों की दो दिन की कमाई

By: Pinki Sun, 08 Dec 2019 09:47 AM

 'पति पत्नी और वो' ने 'पानीपत' को पछाड़ा, इतनी रही दोनों फिल्मों की दो दिन की कमाई

6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई। ये दो फिल्म हैं अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की 'पानीपत' और कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की 'पति पत्नी और वो'। दोनों ही फिल्मों को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराया जा रहा है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को टक्कर दे रही है। 'पानीपत' की बात करे तो फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ की कमाई की थी वही फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार की बात करे तो फिल्म ने 5.50 - 6 करोड़ की कमाई कर ली है। इस लिहाज से फिल्म ने दो दिनों में तकरीबन 10 करोड़ की कमाई कर ली है। पानीपत का कलेक्शन अर्जुन कपूर की पिछली फिल्मों के कलेक्शन से बेहतर है। फिल्म ने महाराष्ट्र में अच्छी कमाई की है लेकिन नॉर्थ रीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म का प्लॉट पानीपत की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमता है जो कि मराठों और अफगानिस्तान के राजा के बीच हुआ था। फिल्म में संजय की ऐक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है।

kartik aryan,bhumi pednekar,ananya pandey,sanjay dutt,kriti sanon,arjun kapoor,panipat,pati patni aur wo,box office,pati patni aur wo box office,panipat box office,bollywood,entertainment,bollywood news in hindi ,कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, संजय दत्त, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, पानीपत, पति पत्नी और वो, बॉक्स ऑफिस, पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस

वही कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' की बात करे तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी। फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ और दूसरे दिन तकरीबन 11.50 से 11.75 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई कर ली है। फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सहित सभी कलाकारों की एक्टिंग की क्रिटिक्स ने तारीफ की है। बता दे, 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' कार्तिक आर्यन के करियर की यह सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी है। इससे पहले इसी साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका चुप्पी ने पहले दिन 8.01 करोड़, 2018 में रिलीज हुई सोनू की टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ और 2015 में रिलीज हुई प्यार का पंचनामा ने 6.80 करोड़ की कमाई की थी। बता दे, 'पति पत्नी और वो' 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है। कार्तिक आर्यन की फिल्म को मुदस्सर अजीज ने बनाया है।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com