Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • लॉकडाउन में कैटरिना कैफ का दिखा ये अनोखा अंदाज, देख लोग हुए दीवाने

लॉकडाउन में कैटरिना कैफ का दिखा ये अनोखा अंदाज, देख लोग हुए दीवाने

By: Pinki Thu, 26 Mar 2020 7:10 PM

लॉकडाउन में कैटरिना कैफ का दिखा ये अनोखा अंदाज, देख लोग हुए दीवाने

पूरा देश इस समय 21 दिन के लॉकडाउन में है। लॉकडाउन का मकसत है कोरोना वायरस की साइकिल को रोकना। ऐसे में लोग घर में रह कर अपना वक्त काट रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) इस लॉकडाउन के दौरन खुद को घर के कामों में परफेक्ट कर रही है। कैटरिना रोज कुछ नया ट्राय करती हैं और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं ताकि फैन्स का रिएक्शन मिल सके।

झाड़ू लगाना

कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह झाड़ू लगाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो को भी खूब लाइक और शेयर किया गया है। कटरीना के इस वीडियो पर उनके दोस्त अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने भी खूब खिंचाई की। हालांकि अर्जुन ने बाद में अपना कांताबेन वाला कमेंट हटा लिया।

बर्तन धोना

कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में बर्तन धोते हुए अपना एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वह ये भी बता रही थीं कि किस तरह बर्तन धोते वक्त पानी भी बचाया जा सकता है। कैटरिना के बर्तन धोने के तरीके की कुछ फैन्स ने तारीफ की तो वहीं कुछ ने इस पर मजे लिए।

गिटार बजाना

खाना बनाने बर्तन धोने और झाड़ू लगाने के अलावा कैटरिना (Katrina Kaif) घर पर रहकर गिटार बजाना भी सीख रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह गिटार पर एक बहुत बेसिक धुन प्ले करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैटरिना ने कहा कि वह जल्द ही इसे अच्छी तरह सीख लेंगी।

फिटनेस का भी रख रही है ख्याल

कैटरिना (Katrina Kaif) घर पर रहकर अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी जिम ट्रेनर के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बिना जिम इक्विपमेंट्स के वर्कआउट करतीं और दूसरों को भी ये सिखाती नजर आ रही हैं कि कैसे घर पर रहकर भी फिट रहा जा सकता है। वो भी बिना डंबल और भारी-भरकम मशीनों के।

सोशल डिस्टेंसिंग भी जरूरी

कैटरिना (Katrina Kaif) ने हाल ही में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें वह वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ बातें करती दिखाई पड़ी थीं। फोटो में अर्जुन कपूर मस्ती करते जबकि वरुण धवन आराम करते दिखाई दिए। वहीं कैटरिना कैफ भी इस गूफी मोमेंट को एन्जॉय करती दिखाई थी।

Tags :

Advertisement