Advertisement

  • बाइक पर घूमते नजर आए कार्तिक-सारा, कहा - चालान कटेगा, देखे वीडियो

बाइक पर घूमते नजर आए कार्तिक-सारा, कहा - चालान कटेगा, देखे वीडियो

By: Pinki Wed, 12 Feb 2020 1:54 PM

 बाइक पर घूमते नजर आए कार्तिक-सारा, कहा - चालान कटेगा, देखे वीडियो

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। दोनों स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है। फिल्म के प्रमोशन के बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुंबई की सड़कों पर बाइक पर घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने इसे कैप्शन भी दिया है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जो वीडियो सारा के साथ शेयर किया है उसमें उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'चालान कटेगा और मेरा भी।' इस वीडियो पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर एंग्री इमोजी के जरिए कमेंट किया है। इस पर कार्तिक ने मजेदार कमेंट किया है, 'जोक है अम्मा जोक, सो जा।'

View this post on Instagram

Challan Katega Aur mera bhi ....

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

kartik aaryan,sara ali khan,love aaj kal 2,mumbai,bike,sara ali khan news,entertainment,bollywood news ,कार्तिक आर्यन,सारा अली खान,लव आज कल

आपको बता दे, कार्तिक आर्यन हाल ही में सारा अली खान के साथ मोहब्बत की नगरी यानी आगरा पहुंचे थे। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के आने की खबर ताजमहल का दीदार करने आये पर्यटकों को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए। जैसे ही सारा और कार्तिक को देखा वैसे ही भारी तादाद में पर्यटक उनका फोटो खींचने लगे और जमकर सेल्फी लेने लगे। पर्यटकों को देखकर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने भी उनके साथ जमकर मस्ती की।

वहीं इस बीच खबर आ रही है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। इसके साथ ही बोर्ड ने मेकर्स से कहा कि फिल्म में से कुछ सीन हटा दिए जाएं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सारा और कार्तिक के कुछ लवमेकिंग सीन हटाने या उनकी लंबाई छोटी करने के लिए या उन्हें बदलने के लिए कहा गया है। खबर है कि ट्रेलर में दिखाया गया सारा और कार्तिक का लव मेकिंग सीन शायद फिल्म में न दिखे। बोर्ड के सदस्यों ने प्रड्यूसर्स से इंटिमेट सीन्स को ब्लर करने के लिए कहा गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म 'लव आज कल 2' के बाद 'भूलभुलैया 2' और टी सीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे। वहीं, सारा अली खान 'लव आज कल 2' के बाद 'कुली नंबर वन' में नजर आएंगी। इस फिल्म के बाद वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।

Tags :
|
|

Advertisement