• होम
  • मनोरंजन
  • क्या शिवसेना से पंगा लेकर परेशान हो गईं कंगना रनौत! बोलीं- उलझती जा रही हूं

क्या शिवसेना से पंगा लेकर परेशान हो गईं कंगना रनौत! बोलीं- उलझती जा रही हूं

By: Pinki Sun, 13 Sept 2020 09:40 AM

क्या शिवसेना से पंगा लेकर परेशान हो गईं कंगना रनौत! बोलीं- उलझती जा रही हूं

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब से शिवसेना से सीधा पंगा लिया है, वे विवादों में घिर गई हैं। बीएमसी ने बुधवार को कंगना का ऑफिस तोड़ दिया था। इसके बाद से कंगना ने शिवसेना पर हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई पर कहा था कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर गलती नहीं की थी। कंगना रनौत को धमकियां भी मिल रही है। लेकिन एक्ट्रेस भी हर हमले का मुंहतोड़ जवाब दे रही है हालाकि, अब लगता है इस सब से वे परेशान हो गई है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देख लगता है कि एक्ट्रेस इन सब से परेशान हो गई है और थोड़ी मायूस भी है। वे ट्वीट में लिखती हैं- 'कई बार इन उलझनों के बीच ऐसा लगता है कि मैं काफी प्रभावित हो रही हूं। कहा आ गई हूं? मैं नहीं पहचान पा रही हूं। जिंदगी मेरी तरफ जो चुनौतियां पेश करती है, मैं उन से पार पाने की कोशिश करती हूं, लेकिन फिर भी और चुनौतियां आती रहती हैं। मैं अपनी पूरी जान लगा देती हूं, लेकिन फिर दोबारा खुद को उलझनों में फंसा पाती हूं।'

उद्धठ ठाकरे को रावण के रूप में दिखाया

अब कंगना रनौत ने इस पोस्ट संग एक फोटो भी शेयर की है। फोटो को देख समझ आ रहा है कि कंगना कुछ सोच रही हैं। वे किसी मुद्दे को लेकर उलझन में फंसी हैं। एक्ट्रेस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फैन्स भी एक्ट्रेस से सवाल पूछ रहे हैं अगर वे ठीक हैं या नहीं। इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कंगना ने वन मैन आर्मी बन एक राजनीतिक दल का सामना करने की कोशिश की है। कोई उनके साथ खड़ा रहा या नहीं, वे लगातार अपने हक के लिए लड़ती रहीं। इसका ताजा उदाहरण तो वो मीम है जो कंगना ने ठाकरे सरकार के खिलाफ शेयर किया है। मीम में उद्धठ ठाकरे को रावण के रूप में दिखाया गया है। उस मीम को लेकर भी काफी बवाल देखने को मिल रहा है।

उधर, मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने कंगना रनोट के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच शुरू कर दी है। महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। एक्ट्रेस के पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। खबर है कि NCB अध्ययन का इंटरव्यू देखेगी। इसी के आधार पर सवाल तैयार कर पहले अध्ययन से और फिर कंगना से पूछताछ की जाएगी। वहीं कंगना रविवार को राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात करेंगी।

ये भी पढ़े :

# कंगना रनौत पर प्रकाश राज ने शेयर किया मीम, यूजर्स ने लिए मजे

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com