Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • 'अंग्रेजी मीडियम' ट्रेलर : बिटिया का सपना पूरा करने में लगे इरफान, कुछ इस अंदाज में नजर आई करीना

'अंग्रेजी मीडियम' ट्रेलर : बिटिया का सपना पूरा करने में लगे इरफान, कुछ इस अंदाज में नजर आई करीना

By: Pinki Thu, 13 Feb 2020 2:44 PM

'अंग्रेजी मीडियम' ट्रेलर : बिटिया का सपना पूरा करने में लगे इरफान, कुछ इस अंदाज में नजर आई करीना

इरफान खान (Irrfan Khan) की अगली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर आज जारी किया जा चुका है। इस फिल्‍म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जहां इरफान की 'हिंदी मीडियम' में बच्‍चों की क्‍लास के ए‍डमिशन और उसकी जद्दोजहद को दिखाया गया था, वहीं इस फिल्‍म में इरफान खान अपनी बिटिया का सपना पूरा करने की कोशिश में लगे हैं, जो लंदन के कॉलेज में पढ़ना चाहती है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत स्कूल के सीन से होती है, जहां बच्चों को फेलिस़िटेट किया जा रहा है और बारी आती है इरफान की बेटी के फेलिसिटेशन की और वह भी मंच पर पहुंचते हैं। शब्दों से ज्यादा वह हाथों के इशारे से अपनी भावनाओं को जाहिर करने की कोशिश करते हैं। जैसे-तैसे वह अंग्रेजी में शुरुआत तो करते हैं, लेकिन अंत में वह कह देते हैं कि उन्हें इतनी ही इंग्लिश आती है, इससे ज्यादा नहीं बोल सकते। इरफान की ये बातें सुनकर सभी हंस पड़ते हैं और उनकी बेटी के किरदार में दिख रहीं राधिका मदान भी हंस देती हैं।

irrfan khan new movie,angrezi medium trailer,irrfan khan,Kareena Kapoor,radhika madan,trailer,bollywood,entertainment ,अंग्रेजी मीडियम, ट्रेलर, इरफान खान, करीना कपूर

फिल्म में इरफान और राधिका, बाप-बेटी के किरदार में काफी जंच रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी उतनी ही लाजवाब है। आपको बता दे, 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर सामने आने से पहले इरफान ने अपनी इस फिल्‍म के बारे में एक बेहद इमोशनल अपील भी की थी। इस संदेश के जरिए इरफान ने सेहत ठीक न होने के चलते प्रमोशन से दूर रहने की बात कही साथ ही उन्होंने लोगों से फिल्म को अपना प्यार देने की अपील की और उनका इंतजार करने के लिए कहा।

फिल्म की कहानी की बात करे तो इरफान जो कि छोटा-मोटा दुकान चलाते हैं, उनकी बेटी राधिका पढ़ाई में काफी अच्छी है। बेटी का ख्वाब है लंदन में पढ़ाई करना, जिसके लिए पैसे इकट्ठे करना एक बहुत बड़ा टास्क है उनके लिए। ट्रेलर के बीच में नजर आ रही हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor), जो कि लंदन पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। करीना का यह अंदाज़ अब तक कभी पर्दे पर दिखा नहीं, क्योंकि पुलिस की भूमिका में वह कमाल नजर आ इरफान और दीपक डोबरियाल के साथ वहां कुछ ऐसा होता है कि वह पुलिस के चक्कर में फंसकर रह जाते हैं। ट्रेलर में इरफान, राधिका, दीपिक के अलावा कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी जैसे तमाम मंझे हुए कलाकार की झलकियां नजर आ रही हैं।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com