Advertisement

  • 3 दिन में 40 लाख नहीं लौटाए तो मुश्किल में पड़ सकते है सोनू निगम, जाने क्या है मामला

3 दिन में 40 लाख नहीं लौटाए तो मुश्किल में पड़ सकते है सोनू निगम, जाने क्या है मामला

By: Pinki Thu, 20 Feb 2020 10:25 AM

3 दिन में 40 लाख नहीं लौटाए तो मुश्किल में पड़ सकते है सोनू निगम, जाने क्या है मामला

गोरखपुर महोत्सव समिति को 40 लाख रुपये और जीएसटी (GST) की धनराशि वापस नहीं करने पर जिला प्रशासन ने गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) पर सख्ती शुरू कर दी है। बुधवार को सोनू निगम को नोटिस जारी जारी किया गया है. जिसमें पूरी धनराशि वापस करने के लिए तीन दिन की मौहलत दी गई है. साथ ही चेताया भी है कि तय समय के भीतर रुपये नहीं लौटाए गए तो महोत्सव समिति को धोखा देने के लिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला?

नोटिस में कहा गया है कि 11 से 13 जनवरी 2020 तक आयोजित हुए गोरखपुर महोत्सव के दौरान आखिरी दिन यानी 13 जनवरी को सोनू निगम का कार्यक्रम तय था। कार्यक्रम को लेकर सोनू ने महोत्सव समिति को पूरी तरह आश्वस्त भी किया था। इसके बाद समिति ने 6 और 9 जनवरी की तारीख में 40 लाख रुपये और जीएसटी की रकम उनके बैंक खाते में ट्रांसफर की थी। कार्यक्रम के पहले ही ओमान के सुल्तान का निधन होने पर सरकार ने 13 जनवरी को राष्ट्रीय शोक घोषित कर दिया, इस वजह से महोत्सव के अंतिम दिन का कार्यक्रम 14 जनवरी के लिए टाल दिया गया।

समापन समारोह के दौरान बालीवुड नाइट में सोनू निगम नहीं आए। डीएम ने नोटिस में लिखा है कि इसके बाद गोरखपुर महोत्सव समिति के सचिव व क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी रविंद्र कुमार ने समिति के बैंक खाते में आरटीजीएस के जरिए एडवांस रकम की वापसी के लिए ई-मेल के जरिए कई बार सोनू निगम को पत्र लिखा लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया जिसके बाद ये नोटिस जारी किया गया हैं।

Tags :

Advertisement