Advertisement

  • तीसरी बार फिर कोरोना पॉजिटिव निकलीं कनिका कपूर

तीसरी बार फिर कोरोना पॉजिटिव निकलीं कनिका कपूर

By: Pinki Wed, 25 Mar 2020 4:48 PM

तीसरी बार फिर कोरोना पॉजिटिव निकलीं कनिका कपूर

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिक कपूर कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई थी। उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में आइसोलेशन में रखा गया है। कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं। इसके बाद वे कुछ पार्टियों में शामिल हुईं और कई लोगों से मिली। जिसके चलते उन लोगों के भी कोरोना वायरस संक्रमित होने का जोखिम बढ़ गया है।

कनिका के पहले दो बार टेस्ट हो चुके हैं, जिसमें उन्हें कोरोना वायरस होने की रिपोर्ट आई थी। अब एक बार फिर सिंगर का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ और तीसरी बार भी वे पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका के परिवार ने पहली रिपोर्ट के बारे में संदेह जताया था, जिसके कारण उनका फिर से टेस्ट किया गया था।

एक वेबसाइट के मुताबिक SGPGIMS के निदेशक प्रोफेसर आरके धिमन ने बताया कि कनिका अब भी कोरोना वायरस पॉजिटिव आई हैं। जब तक वे कम से कम दो टेस्ट में कोविड-19 नेगेटिव नहीं आती हैं, तब तक उनका इलाज जारी रहेगा।

बता दें कि हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया था कि स्वास्थ्य टीम्स ने कनिका के संपर्क में आए 162 लोगों को लिस्ट किया है, जिनमें 35 लोग कानपूर से हैं। ये कनिका के साथ पार्टी में शामिल थे। इनमें से 63 लोगों की रिपोर्ट आ गई है और ये कोरोना वायरस नेगेटिव पाए गए हैं। कनिका के संपर्क में आए बाकी लोगों की तलाश रविवार को भी जारी थी। वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि 120-130 लोगों की पहचान की गई है और उनके सेंपल इकट्ठे किए गए हैं।

बता दे, इससे पहले कनिका ने डाक्टर्स पर आरोप लगाया है कि उनका इलाज करने की बजाए उन्हें धमकाया जा रहा है। बकौल सिंगर- मैं परेशान हूं। मुझे नहीं पता मेरी कैसी जांच होगी। डॉक्टर्स ने मुझे धमकाया है। उन्होंने कहा कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है। तुम बिना जांच कराए भागी हो। मुझे नहीं पता ये बातें कहा से आ रही हैं।

Tags :

Advertisement