Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • बोनी कपूर के घर पर काम करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

बोनी कपूर के घर पर काम करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

By: Pinki Tue, 19 May 2020 6:39 PM

बोनी कपूर के घर पर काम करने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस को देश में फैलने से रोकने की तमाम कोशिशें विफल होती दिखाई दे रही है। लगातार 56 दिनों से देश लॉकडाउन में है लेकिन इसके बावजूद कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। देश में कोरोना के अब तक एक लाख से ज्यादा संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे है। यहां 35 हजार से ज्यादा संक्रमित मामले सामने आ चुके है वहीं खबर है कि प्रोड्यूसर बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर काम करने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

चरण साहू नाम के यह 23 वर्षीय शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। शनिवार की शाम वह ठीक महसूस नहीं कर रहा था अतः कपूर ने उन्हें टेस्ट के लिए भेजा और उसे क्वारनटीन में रखा। जांच की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी। तत्काल ही बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया।

बोनी कपूर ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मैं, मेरे बच्चे और घर पर मौजूद मेरा बाकी का स्टाफ पूरी तरह ठीक हैं, हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं हैं। बल्कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से हम तो अपने घर तक से बाहर नहीं निकले हैं।

बोनी कपूर ने आगे कहा कि तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं। हम आश्वस्त हैं कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा।

Tags :

Advertisement