Advertisement

  • आयुष्मान खुराना की सातवीं हिट फिल्म बनी 'बाला', बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की सातवीं हिट फिल्म बनी 'बाला', बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

By: Pinki Wed, 13 Nov 2019 09:56 AM

आयुष्मान खुराना की सातवीं हिट फिल्म बनी 'बाला', बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

पांच दिनों में ही 60 करोड़ रुपये तक पहुंचने वाली आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने न केवल लोगों का मनोरंजन ही नहीं किया बल्कि एक संदेश भी दिया। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म बाला आयुष्मान खुराना की सातवीं हिट फिल्म होगी। इस तरह लगातार जबरदस्त फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना के जैसे फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम एक्टर हैं। फिल्म ने बीते दिन करीब 7.5 से 8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस हिसाब से इस फिल्म की टोटल कमाई 59 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक सूचना मिलना बाकी है। बीते हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई बाला ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़, तीसरे दिन 18.07 करोड़ और चौथे दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके लगातार जारी तूफान को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि बाला हफ्तों में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

bala 100 crore,bala 60 crore,bala box office collection day 5,bala bumper opening,bala second day collection,bala box office day 5,bala collection day 5 bala movie review,ayushmann khurrana in bala,bala movie,bala review,ayushmann khurrana films,bhumi pednekar,yami gautam,bala huge earning on box office,bala stars,bala cast,bala reveiw,ayushmann khurrana film bala opening,ayushmann khurrana bala collection , बाला, आयुष्मान खुराना, आयुष्मान खुराना की फिल्म, बाला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5, बाला की कमाई

बता दे, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला बालमुकुंद शुक्ला' यानी कि 'बाला' (Bala) की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे। नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे। टीचर से लेकर दोस्तों का मजाक उड़ाने में जरा सा भी वक्त नहीं लेते, लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए। 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट। 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला। आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा। काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका त्रिवेदी (Bhumi Pednekar) अपने क्लासमेट बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती। फिर लाइफ में आती हैं परी मिश्रा (Yami Gautam), जो सच में बाला की जिंदगी के लिए परी होती हैं और फिर शुरू होता है फिल्म का असली मजा।

Tags :

Advertisement