Advertisement

  • 'बाला' को मिली बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

'बाला' को मिली बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

By: Pinki Sat, 09 Nov 2019 11:05 AM

'बाला' को मिली बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है। ड्रीम गर्ल के बाद से ही बाला को लेकर आयुष्मान खुराना के फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला। 3000 पर्दे पर रिलीज हुई 'बाला' ने पहले दिन 8 से 8.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। आयुष्मान खुराना के साथ-साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), यामी गौतम (Yami Gautam), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मनोज पाहवा (Manoj Pahwa), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाया है।

bollywood news in hindi,bala box office collection day 1,bala bumper opening,bala first day collection,bala box office day 1,bala collection day 1 bala movie review,ayushmann khurrana in bala,bala movie,bala review,ayushmann khurrana films,bhumi pednekar,yami gautam,amar kaushik,bala,ayushmann khurrana,bala bumper opening,bala huge earning,ayushman khurrana bala collection,bala opening,bala super opening,bala box office prediction,bala box office,bala box office day 1,bala huge earning on box office ,आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर ,यामी गौतम,बाला

फिल्म की कहानी की बात करे तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला बालमुकुंद शुक्ला' यानी कि 'बाला' (Bala) की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे। नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे। टीचर से लेकर दोस्तों का मजाक उड़ाने में जरा सा भी वक्त नहीं लेते, लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए। 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट। 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला। आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा। काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका त्रिवेदी (Bhumi Pednekar) अपने क्लासमेट बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती। फिर लाइफ में आती हैं परी मिश्रा (Yami Gautam), जो सच में बाला की जिंदगी के लिए परी होती हैं और फिर शुरू होता है फिल्म का असली मजा।

Tags :
|

Advertisement