Advertisement

  • इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर फिर लगा धोखाधड़ी का आरोप, इस बार मामला 10 लाख रुपए का

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर फिर लगा धोखाधड़ी का आरोप, इस बार मामला 10 लाख रुपए का

By: Pinki Fri, 29 Nov 2019 5:37 PM

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर फिर लगा धोखाधड़ी का आरोप, इस बार मामला 10 लाख रुपए का

इंदौर की कोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) के खिलाफ 10 लाख रुपए के चैक बाउंस का मामला दर्ज हुआ है। मामला दर्ज होने के बाद कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। नोटिस में अमीषा को 27 जनवरी को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिया है। अमीषा पटेल पर आरोप लगा है कि एक युवती से फिल्म प्रोडेक्शन के नाम पर 10 लाख रुपए लिए थे और फिर जो चेक उन्होंने दिया वह बाउंस हो गया। इतना ही नहीं युवती द्वारा चेक बाउंस होने के बाद कई बार चक्कर काटने के बाद भी पटेल ने पैसे नहीं दिए हैं, जिस पर अब उनके खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। इंदौर की जिला कोर्ट में दर्ज मामले को लेकर एडवोकेट नितेश परमार ने बताया कि शहर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा का अमीषा पटेल से परिचय था। फिल्म प्रोडक्शन को लेकर अमीषा ने निशा से 10 लाख रुपए लिए थे और इसके एवज में 24 अप्रैल 2019 का चेक भी दिया था। तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक अपने इंदौर स्थित बैंक में पेश किया तो वह बाउंस हो गया।

amisha patel,amisha patel fraud case,amisha patel check bounce,amisha patel fraud case,entertainment,bollywood news in hindi ,अमीषा पटेल

चैक बाउंस होने के बाद अमीषा से संपर्क कर भी पैसे की मांग की गई लेकिन उन्होंने नहीं दिए। खबर है कि वकील नितेश परमार के माध्यम से अमीषा को नोटिस भी भेजा जो उन्होंने स्वीकार नहीं किया। बाद में परिवाद दायर किया गया। प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मनीष भट्ट ने परिवाद पर सुवनाई के बाद 27 जनवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं। बता दे, अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लग चुका है। उनके खिलाफ रांची की कोर्ट में भी तीन करोड़ रुपए के चेक बाउंस का मामला विचाराधीन है जिसमें उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तक जारी हो चुका है।

Tags :

Advertisement