Advertisement

  • जॉन अब्राहम के हाथ लगी अनीस बज्मी की 'साढ़े साती', इस एक्टर का पत्ता कटा

जॉन अब्राहम के हाथ लगी अनीस बज्मी की 'साढ़े साती', इस एक्टर का पत्ता कटा

By: Pinki Fri, 10 Aug 2018 10:48 PM

जॉन अब्राहम के हाथ लगी अनीस बज्मी की 'साढ़े साती', इस एक्टर का पत्ता कटा

15 अगस्त को जॉन की दूसरी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज के लिए तैयार है वही उनकी पहली एक्शन फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी आॅफ पोखरण’ ने कई उतार-चढ़ाव के बाद रिलीज होने में न केवल सफलता पाई बल्कि बॉक्स आॅफिस पर भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। अब खबरे आ रही है कि जॉन के हाथ एक अनीस बज्मी की ‘साढ़े साती’ भी लग गई है। जॉन ने इस फिल्म में अजय देवगन को रिप्लेस किया है।

बता दे, इसी साल मार्च में अनीस बज्मी ने अनिल कपूर और अजय देवगन के साथ ‘साढ़े साती’ की घोषणा की थी और खबर थी कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक चालू हो जाएगी लेकिन अब खबर आ रही है कि अजय देवगन की जगह जॉन को इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया है। पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो अनीस बज्मी ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उनकी फिल्म में अजय की जगह जॉन अब्राहम को रिप्लेस किया गया है।

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

bollywood,john abraham,ajay devgn,anees bazmee,sade sati ,बॉलीवुड,जॉन अब्राहम,अजय देवगन,साढ़े साती

अनीस बज्मी ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से कहा- ‘जॉन अब फिल्म का हिस्सा हैं। मैं अजय के साथ कोई और फिल्म प्लान कर लूंगा। फिल्म का टाइटल भी अब बदल दिया गया है और जल्द ही नए टाइटल का खुलासा किया जाएगा।’ जॉन अब्राहम और अनीस बज्मी इससे पहले ‘वेलकम बैक’ जैसी हिट फिल्म में सााि में काम कर चुके हैं। फिल्म से अजय का पत्ता कटने के पीछे डेट इश्यूज को बताया जा रहा है। अजय देवगन और अनिल कपूर साथ में ‘टोटल धमाल’ भी कर रहे हैं। इसके अलावा अजय देवगन के पास ‘तानाजी : द अन​संग वॉरियर’, ‘चाणक्य’ और रणबीर कपूर के साथ भी लव रंजन की एक फिल्म है। ऐसे में देखें तो अजय देवगन इस वक्त अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में बेहद मशगूल चल रहे हैं।

अजय इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘तानाजी’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में अजय एक मराठा योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे। ‘तानाजी’ एक बड़ी फिल्म है। बहरहाल, ‘साढ़े साती’ से अजय देवगन की विदाई उनके फैंस को जरूर मायूस करेगी, वहीं जॉन के फैंस के लिए यह एक खुशखबरी है।

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

Advertisement