Advertisement

#BB11 : सलमान के खौफ़ से जुबैर की बिगड़ी तबियत !

By: Pinki Sun, 08 Oct 2017 3:49 PM

#BB11 : सलमान के खौफ़ से जुबैर की बिगड़ी तबियत !

टीवी रियालटी शो 'बिग बॉस' में शनिवार के एपिसोड में कई कंटेस्टेंट्स को शो के होस्ट सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने घर में बर्ताव को लेकर अर्शी से लेकर हिना तक की जमकर क्लास ली।

सलमान ने सबसे ज्यादा फटकार जुबैर खान को लगाई। सलमान खान ने कहा वह बच्चों का नाम लेकर शो में आए हैं और यहां गालियां दे रहा है। सलमान ने जोर से डांट लागतें हुए कहा "जुबैर औकात दिखानी है न तुझे अपनी, तो दिखा मुझे अपनी औकात". ये सुनते ही जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई कहा. इस पर सलमान ने ऐतराज जताते हुए कहा, " तू मुझे भाई नहीं बोलेगा. नाम खराब करने आते हैं यहां. अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं यहां." यही नहीं, हसीना पारकर के दामाद होने के जुबैर के दावे को भी सलमान ने झूठा करार दिया।"

# सिक्योरिटी गार्ड के साथ सनी लियोनी ने किया यह काम, वीडियो मिनटों में हुआ वायरल

# #MeToo 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने आलोक नाथ पर लगाया इल्जाम, बोलीं- मेरे सामने सारे कपड़े उतार दिए और जोर-जबरदस्ती करने लगे

bigg boss 11,Salman Khan,zubair khan,hina khan,bigg boss updates ,बिग बॉस,सलमान खान,जुबैर खान,हिना खान

इसके बाद जुबैर का रंग सफ़ेद पड़ गया जुबान बंद हो गई और सिर पकड़ कर चुप्पी लगाकर बैठ गया। मीडिया खबर के मुताबिक, सलमान की डांट से जुबैर घबरा गए और उन्होंने नींद की ढेर सारी गोलियां खा ली। जिसकी वजय से उनकी तबियत ख़राब हो गई और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी जांच के बाद डॉक्टर ने कहा की घबराने की जरुरत नहीं है और जुबैर को जल्द ही छूटी मिल जहेगी।

# 73 साल का यह डायरेक्टर भी आया #MeToo के लपेटे में, महिला ने लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

# बेहद सेक्सी लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, फीका पड़ा किम कार्दशियन का हॉट अंदाज, तस्वीरे

Advertisement