Advertisement

  • बिग बॉस 11 क्यों सलमान को जोड़ने पड़े घरवालों के सामने हाथ !

बिग बॉस 11 क्यों सलमान को जोड़ने पड़े घरवालों के सामने हाथ !

By: Pinki Sat, 14 Oct 2017 7:15 PM

बिग बॉस 11 क्यों सलमान को जोड़ने पड़े घरवालों के सामने हाथ !

विवादों में घिरा बिग बॉस 11 जैसे-तैसे करतें अपने 12 दिन पुरे कर चूका है। पहले ही दिन से घर में लड़ाइयाँ शुरू हो गई थी, जिसकी वजह से घर दो हिस्सों में बट गया था। शिल्पा और विकास की लड़ाइयों ने हर रोज़ एक नया मोड़ ले रही है वही जुबैर और प्रियांक अपने गुस्सें पर काबू न रख पाने की वजह से घर से बाहर हो गए। पहले ही दिन से घर ने लड़ाइयाँ, गालियाँ और हाथापाई देखी है। गौरतलब है कि शो की शुरुआत में ही सबकुछ देखने को मिल गया तो आगें के बाकी दिनों में घर वालें क्या नए रंग दिखायेंगे।

बिग बॉस 11 के पहले वीकेंड के वार में सलमान अपना आपा खोते नज़र आये थे और उन्होंने घरवालों को उनके गलत व्यवहार के लिए जमकर डांट लगाई थी। जहाँ प्रियांक ने अपना आपा खोते हुए आकाश पर हाथ उठा लिया था जोकि बिग बॉस के रुल के खिलाफ़ है वही दूसरी और जुबैर ने घरवालों के साथ बतमीज़ी करी, झूठ बोला, गलियाँ भी दी। यह सब सलमान को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने घरवालों को सचेत कराया कि अगर वो नहीं सुधरे तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। इस बात को लेकर कलर्स चैनल को भी धमकी दे डाली थी की TRP के लिए मैं घरवालों का यह व्यवहार बर्दास्त नहीं करूँगा। अपने ग़लत व्यवहार की वजह से जुबैर और प्रियांक को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

वही दुसरे हफ्तें की शुरुआत के साथ ही घर में नई लडाइयां शुरू हो गई। पहले दिन से बने दोस्त अब एक दुसरे के खिलाफ़ खड़े है, पहले हफ्तें हिना और विकास की दोस्ती थी वही इस हफ्तें सब कुछ उल्टा हो गया और दोनों दोस्त अब दुश्मन हो गए है। अर्शी और सपना की दोस्ती भी दुश्मनी में बदल गई है। सपना ने अर्शी का मुहं तोड़ने की धमकी भी दे दी। विकास के कप्तान बनने के बाद हिना के साथ विकास की लड़ाई और बड़ गई है। और इस हफ्तें घर के तीन सदस्य हिना, अर्शी और सपना कालकोठरी में डाल दिए गए।

कुल मिलाकर सलमान की धमकी के बावजूद घरवालें नहीं सुधरे। सलमान घरवालों से इतना परेशान हो गए है की उन्होंने घरवालों के सामने हाथ जोड़ लिए और बोले की मुझे अगले वीकेंड पर इस स्टेज पर मत लेकर आओ। अब देखना है आज यानि वीकेंड के वार शनिवार एपिसोड में सलमान किस घरवालें की क्लास लगाने वालें है।

# सिक्योरिटी गार्ड के साथ सनी लियोनी ने किया यह काम, वीडियो मिनटों में हुआ वायरल

# पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

Advertisement