Advertisement

  • बिग बॉस 11 : पुनीश और आकाश का दावा इस इंसान की वजह से मिल रहे है लव को ज्यादा वोट!!

बिग बॉस 11 : पुनीश और आकाश का दावा इस इंसान की वजह से मिल रहे है लव को ज्यादा वोट!!

By: Pinki Fri, 22 Dec 2017 3:36 PM

बिग बॉस 11 : पुनीश और आकाश का दावा इस इंसान की वजह से मिल रहे है लव को ज्यादा वोट!!

बिग बॉस के घर में कुछ सदस्य तो शो के शुरआत से ही अपने रंग दिखा रहे है लेकिन कुछ ऐसें भी है जो धीरे धीरे अपना रंग दिखा रहे है उनमें से एक है लव त्यागी। जिनकी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चे हो रहे है वही लव को मिल रहे वोटों से घर के कुछ सदस्य अचंभित भी है।

बता दे, हाल ही में अनसीन वीडियो में पुनीश शर्मा और आकाश डडलानी, लव के एलिमिनेशन को लेकर बात करते नज़र आते है। पुनीश और आकाश खुद भी इस बात को लेकर कन्फ्यूज़ है कि उन्हें इतने वोट्स कहा से मिल रहे है। आकाश की माने तो लव घर में किसी भी तरह का एंटरटेनमेंट नहीं कर रहे है। वो घर में सिर्फ खाना खाते या फिर सोते हुए नजर आते है। वहीं, पुनीश की माने तो लव को उनके पापा काफी सपोर्ट कर रहे है। वो पेशे से कंप्यूटर इंजिनियर है और IIT के टॉपर भी रह चुके हैं। उन्होंने अपने दोस्तों और स्टाफ के लोगों को कहा है कि वो उनके लिए वोट करें। आकाश की माने तो लव के पापा ने वूट के एप्लीकेशन को हैक किया है। जिसके वजह से लव को भारी संख्या में वोट मिल रहे है।

बता दें कि बीते कुछ हफ्तों पहले लग्जरी टास्क के दौरान कंटेस्टे्टस को अपने घरवालों के साथ मिलवाया गया था। इस दौरान लव के पापा शो में नजर आए। उन्होंने अपने बेटे को बताया था कि वो गेम में काफी अच्छा खेल रहे है। उनके लिए उनके बेटे काफी स्पेशल है। उनकी बॉन्डिंग को देखकर खुद सलमान खान भी काफी भावुक हुए थे।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

Tags :
|

Advertisement