Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • पूरे परिवार पर भारी पड़ी गांजे को मेथी समझने की गलती, सब्जी खाकर हुआ यह हादसा

पूरे परिवार पर भारी पड़ी गांजे को मेथी समझने की गलती, सब्जी खाकर हुआ यह हादसा

By: Ankur Sat, 04 July 2020 3:36 PM

पूरे परिवार पर भारी पड़ी गांजे को मेथी समझने की गलती, सब्जी खाकर हुआ यह हादसा

देखा जाता हैं कि किसी चीज की जानकारी ना होने की वजह से लोगों को उस चीज से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। ऐसा ही कुछ हैरान करने वाला माजरा देखने को मिला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में जहाँ एक परिवार ने गांजे को मेथी समझने की गलती की जो कि उनपर बहुत भारी पड़ गई। आइये जानते हैं इस पूरे किस्से के बारे में।

यहां एक सब्जी विक्रेता के हरकत की वजह से एक ही परिवार के छह लोगों की जिंदगी दाव पर लग गई। सब्जी विक्रेता ने सूखी मेथी बताकर परिवार को गांजा थमा दिया। इसके बाद घर के लोग गांजे को मेथी समझकर सब्जी बनाई। इस सब्जी को खाते ही परिवार के सभी लोगों की हालत बिगड़ गई। अचानक तबियत खराब होने के कारण परिवार के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

weird news,weird incident,uttar pradesh,kannauj,ate weed as a fenugreek ,अनोख खबर, अनोखा मामला, उत्तर प्रदेश, कन्नौज, मेथी समझ गांजे का सेवन

परिवार वालों को ये समझ में नहीं आया कि सब्जी के साथ कुछ गलत है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने सब्जी बेचने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव में एक सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग ने गांव में रहने वाले ओमप्रकाश के बेटे नितेश को सूखी मेथी बताकर गांजा दे दिया।

घर आने के बाद नितेश ने अपनी भाभी को इस गांजे को सब्जी बनाने के लिए दिया। इस सब्जी को शाम में परिवार वालों ने खा ली। सब्जी खाने के थोड़ी देर बाद ही सभी लोग की हालत बिगड़ गई और लोग बेहोश हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच कर परिवार के लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने कड़ाई में रखी बनी हुई सब्जी के अलावा घर में रखी सूखे गांजे को सुरक्षित रख लिया।

इसके बाद पुलिस ने सब्जी विक्रेता को तुरंत हिरासत में ले लिया। पुलिस के द्वारा पुछताछ करने पर सब्जी विक्रेता ने बताया कि मजाक में उसने सूखा गांजा को मेथी बताकर दे दिया। सब्जी विक्रेता ने कहा कि मुझे ये नहीं पता था कि लोग उसे पका कर खा लेंगे। सब्जी विक्रेता का मजाक परिवार वालों पर बहुत भारी पड़ गया। कोतवाल ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े :

# बाकि सभी खिडकियों से अलग क्यों होती हैं ट्रेन की यह खिड़की, जानें हैरान करने वाली वजह

# आखिर क्यों इस संन्यासी की सुरक्षा में तैनात रहते थे 25-30 गार्ड, नाम गोल्डन बाबा

# इस आठ साल के बच्चे ने अपने कारनामे से पूरी दुनिया को चौंकाया, बनाया रिकॉर्ड

# हैरान कर देगी खुदाई में मिले 100 से ज्यादा कंकाल मिलने की यह सच्चाई

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com