• होम
  • अजब गजब
  • भूत के साथ रिलेशनशिप में रही यह महिला अब चाहती हैं ब्रेकअप, जानें पूरा माजरा

भूत के साथ रिलेशनशिप में रही यह महिला अब चाहती हैं ब्रेकअप, जानें पूरा माजरा

By: Ankur Wed, 21 Oct 2020 3:16 PM

भूत के साथ रिलेशनशिप में रही यह महिला अब चाहती हैं ब्रेकअप, जानें पूरा माजरा

यह सवाल सभी के मन में उठता रहता हैं कि भूत होते हैं या नहीं। आपने भी भूत-प्रेत और आत्मा की कहानियां तो कई सुनी होगी लेकिन इनका अस्तित्व है या नहीं यह आज भी सोच का विषय बना हुआ हैं। भूत के नाम से ही कई लोगों को डर लगने लगता हैं। लेकिन आज इस कड़ी में हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो भूत के साथ रिलेशनशिप में रही लेकिन अब उससे ब्रेकअप चाहती हैं। आइये जानते हैं यह पूरा माजरा।

इंग्लैंड की एक महिला ने ना ही केवल भूत के साथ रिलेशनशिप शुरू की बल्कि उसके साथ विदेश में छुट्टियां भी मनाने चली गई। लेकिन लंबे समय से चले आ रहे इस रिश्ते को यह महिला अब तोड़ना चाहती है। एमथिस्ट रीलम नाम की महिला ने दावा किया था कि वो एक भूत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है। कुछ समय पहले उन्होंने ये भी कहा था कि वो भूत के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। लेकिन अब एमथिस्ट अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं।

weird news,weird incident,weird relationship,love affair with ghost ,अनोखी खबर, अनोखी घटना, अनोखी रिलेशनशिप, भूत के साथ संबंध

साल 2018 में एमथिस्ट रीलम ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि वो पिछले कई सालों से भूत के साथ संपर्क में रही हैं। उन्होंने भूत के साथ रोमांटिक संबंध भी बनाया है। लेकिन अब रीलम ने खुलासा किया है कि उसकी और भूत की शादी नहीं होगी। क्योंकि अब इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। रीलम ने कहा कि हम दोनों छुट्टी पर थाइलैंड गए थे। लेकिन छुट्टी मनाकर जब वापस आए, तो भूत का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया। रीलम ने कहा कि मुझे लगता है कि उसे किस और के साथ प्यार हो गया है।

भूत के साथ प्यार का दावा करने वाली एमथिस्ट रीलम बताया कि उन्हें जिस भूत से प्यार था वो उनके घर कई और आत्माओं को भी साथ ले आया, जो कई दिनों तक यहां रहे। रीलम कहती हैं कि वे सब ड्रग्स ले रहे थे और पार्टी कर रहे थे। रीलम कहती हैं उसने जिन आत्माओं को घर में लाया था वो अजीब तरह का शोर कर रही थीं। ऐसे में तंग आकर मैंने अकेले रहने का फैसला कर लिया और हम दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

ये भी पढ़े :

# क्या हैं दुनिया के सबसे रहस्यमय रेगिस्तान में मिली 121 फुट की 'बिल्ली' का राज?

# अनोखी नौकरी : सिर्फ बिस्किट का स्वाद बताने के लिए मिलेंगे साल के 40 लाख रुपये

# छात्रा ने चावल के 4042 दानों पर लिखी भगवद् गीता, लगे 150 घंटे

# VIDEO : गरबा खेलने के लिए बना डाला अनोखा PPE किट, हर किसी को हैरान कर रहा यह तरीका

# दुनिया के इन देशों में दूसरे धर्म में शादी पर है कड़ी पाबंदी

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com