Advertisement

  • होम
  • अजब गजब
  • कार रोककर शेरों का वीडियो बना रहे थे, तभी अचानक से शेरनी ने खोल दिया दरवाजा, देखे VIDEO

कार रोककर शेरों का वीडियो बना रहे थे, तभी अचानक से शेरनी ने खोल दिया दरवाजा, देखे VIDEO

By: Pinki Thu, 21 May 2020 8:19 PM

कार रोककर शेरों का वीडियो बना रहे थे, तभी अचानक से शेरनी ने खोल दिया  दरवाजा, देखे VIDEO

शेरों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस वीडियो में कार में बैठे लोगों पर एक शेरनी अटैक करने की कोशिश कर रही है। शेरनी ने कार का दरवाजा भी खोल लिया था। लेकिन गनीमत ये रही है कि महिला ने कार को तेज दौड़ा दिया जिससे उनकी जान बच गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में शेरों का एक झुंड बैठा हुआ था। तभी वहां से एक कार गुजर रही थी। कार शेरों के झुंड को देखकर रुक गई और उसमें बैठी एक लड़की वीडियो बनाने लग गई। तभी झुंड में बैठी एक शेरनी कार के पास आ गई तो ड्राइवर ने कार को थोड़ा आगे बढ़ा दिया।

तभी शेरनी ने अपने मुंह से कार का पीछे का दरवाजा खोल दिया। गेट खुला देख कार के अंदर बैठे लोग घबरा गए और तेजी से कार को आगे बढ़ा लिया। जिससे उनकी जान बच गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत नंदा नाम के ट्वीटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शेरनी सफारी राइड पर जाना चाहती है। वह दरवाजा खोलती है और लिफ्ट मांगती है। यह आपकी अगली सफारी में भी हो सकता है। जंगली जानवरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखें।'

इस वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 550 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Tags :
|

Advertisement