• होम
  • अजब गजब
  • लाखों की पड़ी ब्लाइंड डेट, 23 दोस्तों के साथ पहुंची थी गर्लफ्रेंड, बिल देखकर ही भागा प्रेमी

लाखों की पड़ी ब्लाइंड डेट, 23 दोस्तों के साथ पहुंची थी गर्लफ्रेंड, बिल देखकर ही भागा प्रेमी

By: Ankur Fri, 23 Oct 2020 4:17 PM

लाखों की पड़ी ब्लाइंड डेट, 23 दोस्तों के साथ पहुंची थी गर्लफ्रेंड, बिल देखकर ही भागा प्रेमी

जब भी कभी कोई डेट फिक्स होती हैं तो लड़का और लड़की अकेले जाते हैं ताकि वे एक-दूसरे से बात कर सकें और समझ सकें। लेकिन चीन में एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया जो बड़ा ही हैरान करने वाला हैं। यह ब्लाइंड डेट पर लड़की अपने 23 दोस्तों के साथ पहुंची थी। जिसके बाद होटल का बिल देखकर ही प्रेमी वहां से भाग गया। बता दें कि ये एक ब्लाइंड डेट थी और इससे पहले लड़का और लड़की दोनों सिर्फ फोन और सोशल मीडिया के जरिए ही एक-दूसरे से जुड़े हुए थे। यह मामला अब सोशल मीडिया और खबरों में छाया हुआ है।

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक, लड़की ने बताया कि वह लड़के की उदारता के बारे में पता करने के लिए ब्लाइंड डिनर पर 23 दोस्तों को साथ लेकर आई थी। शुरुआत में सब ठीक था, लेकिन बढ़ते बिल को देखकर लड़का घबरा गया और उसने वहां से बिना बताए भाग निकला। लड़की ने बताया कि डिनर खत्म होने के बाद जब बिल आया, तो उसका प्रेमी वहां से भाग निकला था। ऐसे में लड़की को ही 19,800 युआन (2,17,828 रुपये) का बिल चुकाना पड़ा।

weird news,weird incident,blind date,date with 23 friends,bill of millions,china ,अनोखी खबर, अनोखी घटना, ब्लाइंड डेट, डेट पर 23 दोस्त भी साथ, लाखों का बिल, चीन

खबरों के मुताबिक, ब्लाइंड डेट का यह मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत का है। लियू नामक एक युवक अपनी मां द्वारा तय किए गए एक ब्लाइंड डेट पर गया। इससे पहले वो लड़की से कभी नहीं मिला था। हालांकि, रेस्टोरेंट का बिल जब 19,800 युआन आया तो वो वहां से भाग गया। डिनर खत्म होने के बाद लड़की ने जब लियू से संपर्क करने की कोशिश की तो वह कहीं नहीं मिला। ऐसे में थक हारकर लड़की को ही रेस्टोरेंट का बिल चुकाना पड़ा।

रेस्टोरेंट का बिल चुकाने के बाद लड़की इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची, तो लियू की खोजबीन शुरू हुई। पुलिस ने जब लियू को पकड़ा, तो उसने केवल दो टेबल के बिल का ही भुगतान करने के लिए तैयार हुआ। इतना सब होने के बाद भी लड़की को 15,402 युआन (1,69,444 रुपये) का भुगतान करना पड़ा। चीन की सोशल मीडिया में यह खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर भी अधिकांश लोगों ने लियू का ही पक्ष लिया, जबकि उस युवती के व्यवहार की आलोचना की है।

ये भी पढ़े :

# भूत के साथ रिलेशनशिप में रही यह महिला अब चाहती हैं ब्रेकअप, जानें पूरा माजरा

# 40 सीमेंट की बोरियों से बनी यह अनोखी वेडिंग ड्रेस हर किसी को कर रही हैरान

# क्या हैं दुनिया के सबसे रहस्यमय रेगिस्तान में मिली 121 फुट की 'बिल्ली' का राज?

# अनोखी नौकरी : सिर्फ बिस्किट का स्वाद बताने के लिए मिलेंगे साल के 40 लाख रुपये

# छात्रा ने चावल के 4042 दानों पर लिखी भगवद् गीता, लगे 150 घंटे

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com