Advertisement

  • बारिश के दिनों में पार्टनर को ओर करीब लाए, इन टिप्स की मदद से

बारिश के दिनों में पार्टनर को ओर करीब लाए, इन टिप्स की मदद से

By: Ankur Fri, 10 Aug 2018 5:39 PM

बारिश के दिनों में पार्टनर को ओर करीब लाए, इन टिप्स की मदद से

मानसून के मौसम को प्यार और रोमांस का मौसम कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। क्योंकि इसी सुहाने मौसम में दिल में बसा प्यार जुबान पर आता हैं और यह प्यार आपके रिश्ते में झलकने लगता हैं। जिसके बाद ही सेक्स में रुचि होने लगती हैं। अगर आप भी इस मौसम का पूरा फायदा उठाना चाहते है और अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो बारिश के इन दिनों में हमारे द्वारा बताए जा रहे इन टिप्स की मदद ले सकते हैं। इन टिप्स की मदद से मानसून के दिनों में आप अपने सेक्स लाइफ को और बेहतर बनाना चाहते हैं,बना पाएँगे और एक-दूसरे को करीब से महसूस कर पाएँगे।

* जब बारिश हो, तो अपने घर के अंदर ना बैठें। खासकर तब, जब घर पर आप दोनों अकेले हों। बालकनी, छत पर जाकर एक-दूसरे के साथ बारिश का मजा लें। एक-दूसरे के करीब आएं। जब आप अपनी पार्टनर की भीगी जुल्फों और गीला बदन देखेंगे, तो आप चाहकर भी उनसे दूर नहीं रह पाएंगे। आपके मन में उनके लिए प्यार जरूर उमड़ आएगा।

* पूल सेक्स, शावर सेक्स और बाथ टब सेक्स तो आप जानते हैं, लेकिन क्या आपने रेन सेक्स के बारे में सुना है? जी हां, आप अपनी पार्टनर के साथ रेन सेक्स का भी भरपूर मजा ले सकते हैं। यकीन मानिए, यह आपकी जिंदगी के यादगर पलों में से एक हो जाएगा। इसके लिए आप अपने घर की बालकनी या छत को चुन सकते हैं, जहां थोड़ी बहुत प्राइवेसी हो। बारिश को एंज्वॉय करते हुए सेक्स करना है, तो आप बालकनी या छत को अच्छी तरह से कवर कर सकते हैं, ताकि बारिश की बूंदें आपको भिगोती रहे।

# लड़कियों को पटाना होगा आसान इन टिप्स की मदद से

# क्या आप जानते है जब लड़कियां अकेली होती है तो क्या करती है? आइये हम बताते है

tips to bring your partner close,mosnoon intimacy tips,relationship tips,couples tips ,रिलेशनशिप टिप्स,रिलेशनशिप

* इस सुहाने मौसम में ज्यादा से ज्यादा समय अपने पार्टनर के साथ बिताएं। ठंडी-ठंडी हवा, तेज बारिश की बौछारें मन को खुशनुमा बना देने के लिए काफी है। इससे आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक होने के लिए उत्साहित हो उठेंगे।

* आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते हैं। किसी ऐसी जगह जाएं, जहां कोई न हो। बारिश में उस खूबसूरत जगह पर एक-दूसरे से करीब आने की कोशिश करें। ऐसा कोई भी कपल नहीं जो इस तरह की फैंटसी को अपनी जिंदगी में शामिल नहीं करना चाहता होगा। हां, यह बात अलग है कि इसके लिए अधिकतर कपल्स समय ही नहीं निकाल पाते।

* म्यूजिक मूड को पल में बदल देता है। खासकर, जब आसपास कोई रोमांटिक सा गाना चल रहा हो, तो पार्टनर की बांहों में आने से कोई नहीं रोक सकता। तो आप भी बारिश के इस सुहाने मौसम में रोमांस का तड़का लगाने के लिए पार्टनर की पसंद का रोमांटिक गाना प्ले कर दें। आपकी शाम हसीन हो जाएगी। ध्यान रखें, गाना वही चुनें जो बारिश और आपकी फीलिंग्स को अच्छे से कनेक्ट कर सके। उसके बाद देखिए फिर क्या होता है।

# कैसा महसूस होता है जब बॉस छुट्टी पर होता है

# अगर नहीं बनाना चाहतें अपनी फर्स्ट लव डेट को लास्ट डेट तो इन गलतियों को करें से बचें

Advertisement