Advertisement

  • इन 4 तरीकों से परखती है लडकियां अपने बॉयफ्रेंड को, जानें इनके बारे में और साबित करें खुद को

इन 4 तरीकों से परखती है लडकियां अपने बॉयफ्रेंड को, जानें इनके बारे में और साबित करें खुद को

By: Ankur Wed, 10 Oct 2018 5:44 PM

इन 4 तरीकों से परखती है लडकियां अपने बॉयफ्रेंड को, जानें इनके बारे में और साबित करें खुद को

हर रिलेशनशिप एक विश्वास और भरोसे पर टिकी हुई होती हैं, खासतौर से एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की। क्योंकि दोनों को यह शंका रहती है कि कहीं वह उसका फायदा तो नहीं उठा रहा हैं। ऐसे में अपने बॉयफ्रेंड को परखने के लिए लडकियां कुछ तरीके अपनाती हैं और जानना चाहती है कि बॉयफ्रेंड उसके काबिल है या नहीं। तो आप बॉयफ्रेंड भी इन संकेतों को जानकर खुद को उनके काबिल साबित कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं लड़कियों के परखने के इन तरीकों के बारे में....

* दायरों को बढ़ाने की कोशिश

अगर वह आपको बेहतर तरीके से जानने के लिए दायरे बढ़ाती है तो समझ जाए कि वह आपका इम्तिहान ले रही है। असल में वह दायरे बढ़ाकर यह जानना चाहती है कि आप दबाव को कैसे हैंडल करते हैं।

* अपने दोस्तों से मिलाना

रिलेशनशिप के मामले में लड़कियां अपने दोस्तों की सलाह जरूर लेती है। अगर वह आपको अपने दोस्तो से मिलाएं तो आप समझ जाएं कि वह आपका इम्तिहान ले रही है। ऐसे में आपको अपनी पार्टनर के दोस्तों के सवालों के लिए तैयार रहना चाहिए।

# अपने पति से ये 5 बातें छिपाकर रखती है बीवियां, जानकर रह जाएँगे हक्के-बक्के

# हर बेटी चाहती है अपने पिता से ये 4 बातें सुनना, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान

girlfriend,boyfriend,relationship tips,hoe to examine the boys,sign of girls ,गर्लफ्रेंड,बॉयफ्रेंड, लडकों की परख, रिलेशनशिप टिप्स, लड़कियों के संकेत

* आपके कामों पर गौर करना

वैसे तो लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के हर काम पर ध्यान रखती है। मगर टेस्ट लेते समय वह आपके शिष्टाचार, बात करने के तरीके से लेकर ड्रैसिंग सेंस पर भी गौर करती है इसलिए आप सावधान रहें।

* फ्यूचर प्लानिंग करना

आपका इम्तिहान लेने के लिए गर्लफ्रैंड आपके साथ फ्यूचर प्लानिंग भी जरूर करती है। दरअसल, वह जानना चाहती है कि आप रिलेशनशिप को लेकर क्या सोच रहे हैं।




# आपकी बाइक के पीछे अभी तक नहीं बैठी कोई भी लड़की, जानें टिप्स और बनाए अपना दीवाना

# हर पति में होती है ये 5 आदतें, जिन्हें पत्नी चाहकर भी नहीं बदल पाती

Tags :

Advertisement

Error opening cache file