Advertisement

  • देश के इन 5 रेस्टोरेंट का खाना डुबा सकता है आपको कर्ज में, जानें इनके बारे में

देश के इन 5 रेस्टोरेंट का खाना डुबा सकता है आपको कर्ज में, जानें इनके बारे में

By: Ankur Sat, 15 June 2019 10:52 AM

देश के इन 5 रेस्टोरेंट का खाना डुबा सकता है आपको कर्ज में, जानें इनके बारे में

अक्सर देखा जाता है कि वीकेंड के दिनों में लोग कुछ बदलाव के लिए बाहर रेस्टोरेंट में जाकर भोजन करना पसंद करते हैं और इसका आनंद उठाते हैं। लेकिन आज हम आपको जिन रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं वो देश के सबसे महंगे रेस्टोरेंट हैं और यहाँ भोजन करने की बात एक आम आदमी के लिए सपना ही होती हैं। जी हाँ, इन रेस्टोरेंट में भोजन करना आपको कर्ज में डुबा सकता हैं। तो आइये जानते है देश के सबसे महंगे रेस्टोरेंट्स के बारे में।

* सैन गिमिनेनो, इंपीरियल, दिल्ली

इस उत्तम रेस्टोरेंट में आप बेहतरीन इतालवी भोजन प्राप्त करते हैं शानदार सूप और पिटटी के अलावा, पिज्जा भी इसकी विशेषता है। दो लोगों के लिए भोजन आपको कम से कम 5000 रुपये पड़ता है।

# राधा-कृष्ण मंदिर के अलावा भी घूमा जा सकता है मथुरा, इन जगहों के लिए भी प्रसिद्द

# लेना चाहते है बर्फबारी का मजा, घूमने के लिए जाए देश की इन 4 जगहों पर

most expensive restaurant,expensive restaurant in the world ,दुनिया के महंगे रेस्टोरेंट्स, रेस्टोरेंट्स, आलिशान रेस्टोरेंट्स, महंगा खाना

* ताज फलकनुमा पैलेस, हैदराबाद

यह देश के सबसे खूबसूरत पैलेस होटल में से एक है, हैदराबाद रॉयल्टी के जीवन-आकार के चित्रों और सुव्यवस्थित नक्काशीदार दर्पण के द्वारा इसे सजाया गया है, दो व्यक्तिओं के भोजन के लिए आपका औसतन खर्च 7000 रुपये का आएगा।

* जोडियाक - ग्रिल, ताज मुंबई

ज़ोडियाक ग्रिल ठीक भोजन में एक सही रेस्टोरेंट है, और शायद सही तरीके से तैयार किए गए व्यंजन कीमतों पर आते हैं। यहाँ पर प्रति व्यक्ति भोजन लगभग 8000 रूपए पड़ता है।

# सुरक्षा के लिहाज से देश की टॉप 3 जगहें, बनाए इन छुट्टियों में घूमने का प्लान

# छुट्टियों में करें भारत के ऐतिहासिक किलों की सैर, महसूस करेंगे खुद को गौरवान्वित

most expensive restaurant,expensive restaurant in the world ,दुनिया के महंगे रेस्टोरेंट्स, रेस्टोरेंट्स, आलिशान रेस्टोरेंट्स, महंगा खाना

* ले सर्कुल, लीला पैलेस, नई दिल्ली

यह एशिया का पहला ले सर्किल है और यह एक जापानी फर्म डिज़ाइन स्पिन स्टूडियो द्वारा डिजाइन किया गया है। इस रेस्टोरेंट में प्रति व्यक्ति भोजन पर खर्च 8500 रूपए पड़ता है

* युउका, पैलेडियम होटल, मुंबई

यह भारत में बेहतरीन जापानी रेस्तरां में से एक है। एक काले और सोने के रंग पैलेट के साथ इसकी सजावट मनमोहक है। यहां के व्यंजन बहुत ही अच्छे हैं और यहां तक कि दुर्लभ जापानी माल्ट्स और बीयर भी मौजूद हैं। यहां दो व्यक्तिओं के भोजन के लिए आपका कम से कम खर्च 7000 रुपये का आएगा।

# टीवी सीरियल्स की शूटिंग के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाती है ये 5 जगहें

#

Tags :

Advertisement