बिग बॉस 11 कैप्टेंसी टॉस्क के दौरान पुनीश ने कर डाला यह गंदा काम, देख घरवालों ने छुपाया मुंह

Pinki Fri, 03 Nov 2017 2:08 PM
बिग बॉस 11 कैप्टेंसी टॉस्क के दौरान पुनीश ने कर डाला यह गंदा काम, देख घरवालों ने छुपाया मुंह

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है और मामला इतना बिगड़ चुका है कि विकास गुप्ता ने तो इस घर से भागने का ही फैसला ले लिया। बिग बॉस के घर में चल रहे ड्रामे में अब एक और नया मोड़ आया है और घरवालों को अपना नया कप्तान मिल गया है, जी हा ख़बर की माने तो पुनीश शर्मा ने कैप्टेंसी टॉस्क जीत लिया है और वो बन गए है घर के नए कप्तान। लेकिन इस जीत को पाने के लिए पुनीश ने एक ऐसा गंदा काम कर दिया कि जिसे देख सबने अपना मुंह छिपा लिया।

बता दें कि बिग बॉस अब कैप्टेंसी टॉस्क के लिए घरवालों से दो ऐसे सदस्यों को वोट करने के लिए कहेंगे जो कैप्टेंसी टॉस्क में हिस्सा ले पाए। घरवालों ने आपसी विचार विमर्श के बाद हितेन तेजवानी और पुनीश शर्मा का चयन करेंगे। वही लग्जरी बजट टॉस्क में बेनाफ्शा सूनावाला जीती थी जिसके बाद से अब कैप्टेंसी टॉस्क में हितेन, पुनीश और बेनाफ्शा हिस्सा लेंगी।

कैंप्टेंसी टास्क के तहत इन तीनों को लंबे समय तक साइकिल पर बैठना था। बिग बॉस घरवालों को कहतें है कि वह जिसे भी कैप्टन नहीं बनाना चाहते है उसे पानी पिलाते रहे। इन्हें वॉशरूम जाने तक की अनुमति नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हितेन और बेन लंबे समय तक साइकिल पर नहीं बैठ पाए जबकि पुनीश ने टास्क जीतने के लिए साइकिल पर बैठकर ही अपने पैंट में पेशाब कर दी। आखिर तक साइकिल पर बैठे रहने के कारण इस टास्क में पुनीश जीत गए और घर के कैप्टन बन गए।

कैप्टेंसी टास्क को पूरा करने के लिए पुनीश ने इस बार अपनी पूरी ताकत झोंक दी और साबित कर दिया कि जीत के लिए वो किसी भी हद को पार कर सकते हैं लेकिन उनकी इस हरकत को देख घरवालों को शर्म आ गई।

loading...

Recent Post

Loading...

Viral Story

Viewers Choice