Advertisement

  • बिग बॉस के घर से हिना ने बताया अपना एक सीक्रेट, वही अगले हफ्तें नॉमिनेशन होने से बचा यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस के घर से हिना ने बताया अपना एक सीक्रेट, वही अगले हफ्तें नॉमिनेशन होने से बचा यह कंटेस्टेंट

By: Pinki Mon, 06 Nov 2017 01:21 AM

बिग बॉस के घर से हिना ने बताया अपना एक सीक्रेट, वही अगले हफ्तें नॉमिनेशन होने से बचा यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस वीकेंड का वार रविवार के एपिसोड में इस हफ्तें घर में पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा घर से बेघर हो गई है। सारे घर वाले उन्हें सेल्फी वाला गाना गा कर बिदाई देते हैं।

बता दे, आज सलमान घरवालों को कहतें है कि उन्हें अपने बारें में कोई ऐसी बात बतानी है जो उनके अलावा कोई और नहीं जानता। शो में आये तीन मेहमान तनीषा, श्वेता और करणवीर बतायेंगे कि किसका सीक्रेट उन्हें अच्छा और जेन्युइन लगा। जिनका सीक्रेट अच्छा हुआ वो सोमवार के एलिमिनेशन प्रकिया से बच जाहेगा।

सबसे पहले अपना सीक्रेट बताने के लिए आती हैं हिना खान। हिना बताती हैं, 'मैं बहुत छोटी थी और घर छोड़ कर भाग गई थी। रोते रोते पता नहीं कहां पहुंच गई। इसके बाद मुझे पुलिस पुलिस-स्टेशन ले गई। उन्होंने मुझे चोकलेट थी और मैं वह बैठे-बैठे उसे खा रही थी। तभी हमारे नौकर ने मुझे देखा और घर पर ख़बर की इसके बाद मेरे घर वाले मुझे पुलिस स्टेशन लेने आए और मेरी बहुत पिटाई हुई।

फिर बंदगी आती हैं और बताती हैं ग्रेजुएशन के वक्त मेरे पास पापा को देने के लिए गिफ्ट नहीं था। तो मैंने उन्हीं के पैसों से गिफ्ट लेकर उन्हें कुरियर कर दिया था। उन्हें आज तक इस बारे में नहीं पता। आकाश बताते हैं कि एक मैच के दौरान उन्होंने चीटिंग की थी। अर्शी ने साल 2015 के केस को लेकर सीक्रेट बताया।

# #MeToo: साजिद खान पर एक नहीं तीन महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - प्राइवेट पार्ट को छूने के लिए कहता था

# पति सैफ की गोद में बैठे नजर आईं करीना, किसी ने कहा - 'पापा के साथ बेटी' तो किसी ने 'पापा की परी' बता दिया

bigg boss 11,Salman Khan,hina khan,dhinchak pooja,eliminate,Shilpa Shinde,bigg boss news ,बिग बॉस,सलमान खान,पूजा,शिल्पा शिंदे,हिना खान

इसके बाद शिल्पा ने बताया 'मेरे पापा को नहीं पता कि मैंने अभी तक ग्रेजुएशन नहीं किया है। मेरे पापा इस दुनिया में नहीं हैं। मुझे दुख है कि मैंने उन्हें ये नहीं बताया मैंने बहुत ट्राई किया था पर नहीं हो पाया।' लव बताते हैं- मैं अपने मामा की बाईक से पेट्रोल निकालते था। पूजा- बोलती हैं, मैं घर से ज्यादा बाहर नहीं जाती। बॉयज मेरे पीछे हैं, क्योंकि मां घर से बाहर नहीं जाने देती। प्रियंक बताते हैं, कि एक शूट पर था वहां उन्हें सेट से निकाला गया था। आगे वह बताते हैं कि विकास गुप्ता ने उन्हें निकाला था।

# #MeToo: साजिद खान पर लगा यौन शोषण का आरोप, अक्षय कुमर ने लिया यह बड़ा फैसला

# 'मणिकर्णिका' का टीजर रिलीज होते ही ट्रोल हुईं कंगना, एक्सप्रेशन्स की उड़ी धज्जियां

bigg boss 11,Salman Khan,hina khan,dhinchak pooja,eliminate,Shilpa Shinde,bigg boss news ,बिग बॉस,सलमान खान,पूजा,शिल्पा शिंदे,हिना खान

बेनाफ्शा बताती हैं कि उन्हें एंजाइटी- डिजीज है। ‘मैं घर में इसलिए इन्वॉल्व नहीं हो पा रही हूं कियोंकि मेरे दिमाग में एक साथ बहुत बातें चलती हैं। मैं फाइटिंग कर रही हूं। मेहजबीं बताती हैं, ‘मैंने अपने ससुसाल में बहुत मिठाइयां चुराकर खाई हैं।’ सपना बताती हैं, कि वह एसआई की पढ़ाई करना चाहती थीं। लेकिन अचानक पिता के जाने से वह ये नहीं कर पाईं। विकास बताते हैं कि उनके पिताजी घर छोड़ के गए। आगे वह कहते हैं, ‘मैंने उन्हें नहीं रोका। कियोंकि मेरे मां को कभी फ्रीडम नहीं मिली। मैं वो बेटा हूं जिसकी वजह से माता पिता अलग हुए।’

सब घरवालों के सीक्रेट बताने के बाद सलमान शो पर आये मेहमानों से पूछते हैं कि उन्हें सबसे अच्छा कन्फेशन सीक्रेट किसका लगा। तो तीनों शिल्पा का नाम लेतें है। फिर सलमान खान कहतें है कि शिल्पा को एक स्पेशल पॉवर दी जा रही है जिसकी वजह से कोई घरवाला अगले हफ्तें उन्हें एलिमिनेशन में नोमिनेट नहीं कर सकता।

# #MeToo कैंपेन को असरानी ने बताया बकवास, बोले - 'इसे सीरियसली ना लें, केवल पब्लिसिटी के लिए है'

# सिक्योरिटी गार्ड के साथ सनी लियोनी ने किया यह काम, वीडियो मिनटों में हुआ वायरल

Advertisement