शख्स जिसने एकसाथ 9 महिलाओं के साथ की शादी, पहली पत्नी ने ही किया इसके लिए प्रेरित

By: Ankur Thu, 18 Nov 2021 4:12 PM

शख्स जिसने एकसाथ 9 महिलाओं के साथ की शादी, पहली पत्नी ने ही किया इसके लिए प्रेरित

शादियों के इस सीजन में सोशल मीडिया पर अब नए जोड़ों के फोटो वायरल होने लगे हैं। इस बीच एक अनोखा मामला सामने आ रहा हैं जहां एक शख्स ने एकसाथ 9 महिलाओं के साथ शादी की और हैरान करने वाली बात तो यह हैं कि इसके लिए शख्स की पहली पत्नी ने ही उसे प्रेरित किया। उसने खुद इस फंक्शन को अटेंड किया था। इससे पहले यह कपल कोरोनाकाल में लगे लॉकडाउन में चर्चा में आया था। जब दोनों ने एडल्ट साइट में खुद को इनरॉल कर लाखों कमाना शुरू किया था। इस कपल ने जब इसके जरिए लाखों की कमाई के बारे में बताया था, तब सभी हैरान रह गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजील के साओ पाओलो में ये अजीबोगरीब शादी हुई है। तस्वीर में दिख रहा शख्स एक मॉडल है। ब्राजील के मॉडल आर्थर ने फ्री में प्यार बांटने के लिए ऐसा किया है। हैरानी की बात ये है कि इसके लिए उसकी पहली पत्नी ने ही ऐसा करने के लिए उसे प्रेरित किया है। आर्थर ने इससे पहले लुआना कजाकि नाम की महिला से शादी की थी। हाल ही में यह कपल हनीमून मनाकर लौटा था।

लेकिन हनीमून मनाकर लौटने के बाद इस कपल ने ऐसा अजीबोगरीब फैसला किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। हनीमून से लौटने के बाद इस कपल ने फैसला किया कि आर्थर कई अन्य महिलाओं के साथ भी शादी करेगा। इसके बाद ऐसा ही हुआ। साओ पाओलो में आर्थर ने एक चर्च में पादरी की मौजूदी में 9 महिलाओं के साथ शादी की।

बता दें कि यह कपल पहले भी सुर्खियों में रह चुका है। बीते दिनों यह कपल अपने हनीमून की तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहा था। दरअसल, कपल ने फ्रांस की विवादित जगह कैप डी अगड़े पर हनीमून बनाया था। यहां लोग सड़क, मॉल सहित अन्य सार्वजनिक जगहों पर बिना कपड़ों में घूमते हैं। आर्थर ने भी अपनी पत्नी के साथ यहां नेकेड हनीमून मनाया था।

ये भी पढ़े :

# भुट्टे पर किया गया कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट, स्वाद की कल्पना कर बिगड़ सकता हैं आपका मूड, देखें VIDEO

# लिपबाम की वजह से 6 साल की बच्ची के नाम दर्ज हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानें पूरा माजरा

# भोपाल: कोरोना संक्रमित डाक्टर के संपर्क में आने से 150 से ज्‍यादा गर्भवती महिलाओं पर मंडराया संक्रमण का खतरा

# 229 साल पहले से चली आ रही अनोखी परंपरा, पुरुष साड़ी पहनकर करते हैं देवी मां की पूजा

# Google for India Event 2021 : इंस्टाग्राम रील को टक्कर देने के लिए गूगल ने लांच किया YouTube Shorts, यूजर्स बना सकेंगे 60 सेकेंड का वीडियो

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com