कुत्ते के मासूम पिल्ले को उठा पेड़ पर ले गया बंदर और तीन दिन तक रखा अपने पास, देखें वीडियो

By: Ankur Thu, 23 Sept 2021 5:46 PM

कुत्ते के मासूम पिल्ले को उठा पेड़ पर ले गया बंदर और तीन दिन तक रखा अपने पास, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के बीच लड़ाई या उनकी दोस्ती के वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन इस बीच एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे देख सभी हैरान रह गए। यह वीडियो मलेशिया के किसी जंगल किनारे बसे एक गांव का है। इसमें एक बंदर कुत्ते के मासूम पिल्ले को उठाकर पेड़ पर ले जाता हैं और तीन दिन तक वहीँ रखता हैं।

इस कुत्ते के पिल्ले का नाम सारु है और अचानक एक बंदर कहीं से आया और उस मासूम पिल्ले को उठा लिया। लोग जब तक देख पाते वह पिल्ले को लेकर वहां से भाग गया। वह कुत्ते का पिल्ला सिर्फ दो हफ्ते का था और तेजी से चिल्लाने लगा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पीछा करना शुरू किया लेकिन वह बंदर हाथ नहीं आया। इस दौरान वह बंदर पेड़ पर पत्ते खा रहा था जबकि वह बेचारा पिल्ला सिर्फ रोता-चिल्लाता रहा।

लोगों ने तीन दिन तक उस बंदर से मासूम पिल्ले को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए और बहुत दूर तक बंदर का पीछा किया। आखिरकार तीसरे दिन लोगों ने सारु को बंदर से रेस्क्यू किया। यह सब तब हुआ जब बंदर एक झाड़ी पर चढ़ रहा था और उसी दौरान उसने पिल्ले को हाथ से छोड़ दिया। इसके बाद पिल्ले को वापस लाया गया और उसे कुछ खाने-पीने को दिया गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

ये भी पढ़े :

# 10 करोड़ में बिक रहा हैं ये एक रूपये का सिक्का, आप भी बन सकते है रातोंरात अमीर

# नारियल तेल बेजान बालों में डाल देता है जान, नींबू के साथ करें इसका प्रयोग, होगा डबल फायदा

# वैज्ञानिकों ने बनाया ऐसा पेंट जिसके बाद नहीं पड़ेगी घर में AC लगवाने की जरूरत

# Happy Birthday 2 Stars : 78 साल की हुईं एक्ट्रेस तनुजा, एक्टर प्रेम चोपड़ा मना रहे 86वां जन्मदिन

# गंजेपन का कारण ना बन जाए हेयर फॉल, समय रहते अपनाए यह होममेड कंडीशनर

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com