कई सप्ताह तक अपनी सैलेरी मांगने के बाद मालिक ने इस तरह दिए पैसे, जो सोच से भी परे

By: Ankur Fri, 17 Sept 2021 4:22 PM

कई सप्ताह तक अपनी सैलेरी मांगने के बाद मालिक ने इस तरह दिए पैसे, जो सोच से भी परे

अक्सर देखा जाता हैं कि कुछ लोग अपने यहां काम करने वालों की पगार समय पर नहीं देते हैं और उनके मांगने पर भी उन्हें लंबा इंतजार करवाते हैं। इसका एक हैरान करने वाला मामला सामने आया आयरलैंड के डबलिन से जहां कई सप्ताह तक अपनी सैलेरी मांगने के बाद मालिक ने रेस्टोरेंट कर्मचारी को उसकी सैलेरी कुछ इस तरह दी जो कि सोच से परे हैं। रेस्टोरेंट मालिक ने बंदे को 5 सेंट के सिक्के से भरी एक बकेट दी, जिसका वजन 29.8 किलो था। शख्स ने बकेट की तस्वीरों के साथ यह घटना सोशल मीडिया पर शेयर की और मामला वायरल हो गया।

Rian Keogh ने ट्विटर पर लिखा, ‘अगर कोई जानना चाहता है कि साउथ विलियम स्ट्रीट के Alfies में काम करना कैसा था, तो मैं बता दूं कि फाइनल सैलरी के लिए हफ्तों तक गुजारिश करने के बाद मुझे तनख्वाह मिली लेकिन 5 सेंट के सिक्कों से भरी एक बाल्टी में।

अपने अगले ट्वीट में Rian Keogh ने कुछ और तस्वीरें शेयर कीं। इनमें उन्होंने रेस्टोरेंट ऑनर से बातचीत के वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिन्हें पढ़कर पता चलता है कि कैसे उसने कैश देने के नाम पर Rian को रेस्टोरेंट बुलाया। वॉट्सऐप चैट स्क्रीनशॉट्स के अनुसार, 9 सितंबर को Rian ने रेस्टोरेंट के मालिक से पूछा था कि क्या अगले दिन उनकी सैलरी अकाउंट में भेज दी जाएगी, या उसे चैक लेने के लिए आना होगा। इसके जवाब में मालिक ने कहा था- क्या ये ठीक रहेगा कि मैं मंगलवार को तुम्हे तनख्वाह कैश दूं? Rian को पैसों की जरूरत थी, तो वह मान गए। लेकिन जब वो पैसा लेने पहुंचे, तो सिक्के से भरी बकेट देखकर हैरान रह गए। बता दें, जब बकेट को तोला गया तो उसका वजन 29.8 किलोग्राम था।

ये भी पढ़े :

# PM मोदी के जन्मदिन पर रिकॉर्ड 1.75 करोड़ से ज्यादा लग चुके हैं टीके, 2.5 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद

# आखिर क्या है इन मोदक की खासियत कि बिक रहे 12 हज़ार रुपए प्रति किलो, आइये जानें

# अनोखी सोच के तहत महिला ने बनाया 1008 बिस्किट के पैकेट से शिवलिंग, जानें कारण

# 'Qurbaan' गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते नजर आई चिंकी-मिंकी, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

# पर्पल कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में Malaika Arora ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैन्स बोले - Gorgeous

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com