कोरोना को भूले लोग, मसूरी में झरने के नीचे जुटी भारी भीड़; लोग बोले- जल्द आएगी तीसरी लहर

By: Pinki Thu, 08 July 2021 8:14 PM

कोरोना को भूले लोग, मसूरी में झरने के नीचे जुटी भारी भीड़; लोग बोले- जल्द आएगी तीसरी लहर

उत्तराखंड का सबसे फेमस टूरिस्ट स्पॉट मसूरी अपनी खूबसूरती और खुशनुमा मौसम को लेकर चर्चा में बना रहता है लेकिन इन दिनों अलग ही वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, कोरोना काल में यहां ऐसी भीड़ उमड़ी कि सोशल मीडिया पर चारों तरफ अब इसी की बात हो रही है। जैसे-जैसे कोरोना के मामले कम हो रहे है पाबंदियों में ढील मिल रही है। ऐसे में लोग छुट्टियां मनाने मसूरी पहुँच रहे है। लेकिन वहां जाकर वे कोरोना को भूल गए है।

फोटोज और वीडियो हो रहे वायरल

छुट्टियां मनाने मसूरी पहुंच रहे लोगों के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। ये लोग बिना किसी सोशल डिस्टेंसिंग के छुट्टियां मना रहे थे। मसूरी के केम्पटी फॉल्स की तस्वीरें भयावह है। यहां लोग वॉटरफॉल में नहाते नजर आए वो भी बिना मास्क या सोशल डिस्टेंसिंग के। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। कोविड के सभी नियमों को ताक पर रखकर लोग एन्जॉय करते देखे गए। इन तस्वीरों को देख कोरोना की तीसरी लहर के बहुत जल्द आने की बात करते लोग नजर आए। इस वीडियो को दिल्ली के एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जहां से बाद में इसे ट्विटर और अन्य मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया।

इन्टरनेट पर इन वायरल वीडियो को देखकर कई लोग भड़क उठे। एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद लिखा कि इन लोगों को अपनी जान की परवाह नहीं है।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि कोरोना की दूसरी लहर में भारत किस तरह की भयंकर तबाही मचाई ये किसी से छिपा नहीं है। लेकिन इसके बावजूद लोग मानने को राजी नहीं। ऐसे लोगों की वजह से ही देश में कोरोना तेजी से फैलता है। कुछ लोग तो इतना भड़के कि इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर दी।

दुनिया में 2020 की शुरुआत से ही कोरोना ने आतंक मचा रखा है। इसकी पहली लहर ने भारत में कम तबाही मचाई लेकिन जब दूसरी लहर आई तो उसने लाशों के ढेर बिछा दिए। अब जब धीरे-धीरे देश में कोरोना की दूसरी लहर थमी है तो एक बार फिर लोग लापरवाह हो गए हैं। वहीं, एक्सपर्ट्स कोरोना की तीसरी लहर की बात कर रहे है।

ये भी पढ़े :

# दिखा हर्षवर्धन का दर्द! कहा-कुछ लोग मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मैं अनिल कपूर का बेटा हूं…

# इस अंगूर को खरीदने के लिए जेब में होने चाहिए लाखों रुपए, 1 दाने की कीमत है 35 हजार रूपये

# जैकलीन और यामी ने ‘भूत पुलिस’ में अपने लुक को किया रिवील, ओटीटी पर रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी मूवी

# 63 साल की हुईं एक्ट्रेस नीतू कपूर, कपूर खानदान ने रखी सरप्राइज पार्टी, फोटो हो रहे वायरल

# कृति सेनन ने वीडियो शेयर कर ‘मिमी’ में अपने फर्स्ट लुक से कराया रूबरू, बहन नुपुर ने किया कमेंट…

# शख्स की एक्सरसाइज का जुनून देख छूट जाएंगे आपके पसीने #VIDEO

# कमर की जगह अपने बम्प्स से हूला हूप घुमाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें VIDEO

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com