फोटोग्राफर को खाना खाने से किया मना तो दूल्हे के सामने ही डिलीट कर दी शादी की तस्वीरें

By: Ankur Fri, 01 Oct 2021 6:21 PM

फोटोग्राफर को खाना खाने से किया मना तो दूल्हे के सामने ही डिलीट कर दी शादी की तस्वीरें

शादी किसी भी इंसान की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता हैं जसे यादगार बनाने के लिए वे फोटोग्राफर को नियुक्त करते हैं जो उनके इस पल की तस्वीरें खींचे और ये यादें एल्बम में सहेज कर रख दी जाए। अब जरा सोचिए कि आपकी ये तस्वीरें कहीं खो जाए टी कितनी चिंता होती हैं और जब आपके सामने ही उन्हें कोई नष्ट कर दें तो। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक शादी में जहां और किसी ने नहीं बल्कि फोटोग्राफर ने ही दूल्हे के सामने शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी। इसके पीछे का कारण खुद फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर बताया हैं।

फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह पेशे से फोटोग्राफर नहीं है। वह कुत्तों की देखभाल करता है और अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर उनकी फोटो पोस्ट करता है। लेकिन उसने बताया कि उसके दोस्त ने अपनी शादी में उससे फोटो खींचने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। हालांकि उसके दोस्त ने उसके इस काम के लिए मना लिया। फोटोग्राफर का कहना है कि 250 डॉलर (18 हजार रुपये) में शादी में तस्वीरें खींचने के लिए दोनों के बीच करारा हुआ। उसने बताया शादी वाले दिन सुबह करीब 11 बजे से फोटो का काम शुरू हो गया और जो करीब रात 8 बजे खत्म होने वाला था।

अब इस बीच शाम 5 बजे के लोगों को खाना परोसा जाने लगा। लेकिन फोटोग्राफर के लिए किसी भी टेबल पर जगह नहीं रखी गई और उसे खाना खाने से मना कर दिया गया। उससे लगातार फोटो खींचने के लिए कहा गया। फ्रोटोग्राफर के मुताबिक, उसको अपने इस फैसले पर अफसोस हो रहा था कि उसने क्यों फोटो खींचने के लिए करार किया। थक जाने के बाद फोटोग्राफर ने अपने दोस्त और दूल्हे से खाने-पीने के लिए 20 मिनट का ब्रेक मांगा। इस पर दूल्हे ने फोटोग्राफर से कहा कि वह लगातार तस्वीरें खींचता रहे या उसे बिना पैसे के वहां से जाना होगा। भूख, थकान और गर्मी से फोटोग्राफर परेशान हो चुका था। जब दूल्हे ने उससे कहा कि बिना भुगतान के जाना पड़ेगा, तो वह इतना नाराज हुआ कि उसके सामने सभी तस्वीरों को डिलीट कर दी।


ये भी पढ़े :

# चेन्नई मेट्रो के लिए चीन के बैंक से लिया गया 2,647 करोड़ रुपये का कर्ज, मिली मंजूरी

# ऑस्ट्रेलिया ने दी सिनोवैक और कोविशील्ड कोरोना टीके को मान्यता, अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को मिलेगी राहत

# अमिताभ अंगुली टूटने के बावजूद कर रहे हैं KBC-13 की शूटिंग, समीरा ने बिग बी से पूछा शादी के लिए!

# कपिल-सोनाक्षी का वीडियो वायरल, मलाइका ने दो बच्चों पर ली चुटकी तो...सेट पर मनाया चंदन का बर्थडे

# इस गांव के इतिहास में बीते दिन दर्ज हुई पहली चोरी, घर के बाहर सो रहे थे लोग और अंदर से 10 लाख का माल पार

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com