यहां अपनी ही बेटियों का वर्जिनिटी टेस्ट करवा रहे पेरेंट्स

By: Ankur Wed, 08 July 2020 6:00 PM

यहां अपनी ही बेटियों का वर्जिनिटी टेस्ट करवा रहे पेरेंट्स

आपने देखा ही होगा कि समाज में हमेशा लड़कियों की वर्जिनिटी को लेकर एक बड़ा मुद्दा रहा हैं। लड़कियों की वर्जिनिटी या कौमार्य को चेक करने के लिए समाज में कई अजीबोगरीब रीवाज भी बने हुए हैं और आजकल तो कई लोग शादी से पहले लड़के का कौमार्य टेस्ट करवा रहे हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना हैं कि पेरेंट्स को अपनी बेटी पर ही विश्वास ना हो और वे खुद ही उनका वर्जिनिटी टेस्ट करवा रहे हो। जी हाँ, ऐसा ही कुछ हो रहा हैं स्वीडन में। यह खुलासा हुआ है पत्रकारों के एक स्टिंग ऑपरेशन में। स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा हुआ कि कुछ डॉक्टर लड़कियों की इच्छा के बिना उनका वर्जिनिटी टेस्ट कर रहे हैं।

डेलीमेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, धार्मिक विचारों वाले परिवार यह जानने के लिए ,क्या कभी उनकी बेटियों ने किसी के साथ यौन संबंध तो नहीं बनाए हैं, उनका वर्जिनिटी टेस्ट करवा रहे हैं। स्वीडन के 'कोल्ड फैक्ट' नामक टीवी कार्यक्रम में दिखाया गया कि कुछ महिला रिपोर्टर्स लड़कियों की आंटी बनकर डॉक्टरों के पास जाती हैं और उनसे अपनी बेटियों का कौमार्य परीक्षण करने के लिए कहती हैं। लड़कियों की इच्छा के खिलाफ व विरोध के बीच डॉक्टर उनके वर्जिनिटी टेस्ट व सर्टिफिकेट जारी करने के लिए राजी भी हो जाता हैं।

स्वीडन के कानून के अनुसार, यदि डॉक्टरों को लगता है कि किसी बच्चे को सोशल वेलफेयर ऑथॉरिटी के संरक्षण की जरूरत है, तो उसे पुलिस या सोशल सर्विस को सूचित करना पड़ता है। एक डॉक्टर ने तो वीडियो में दावा किया है कि उसने सैकड़ों लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट किया है।

ये भी पढ़े :

# इस हैरान करने वाली वजह से नहीं किया जाता रात में डेड बॉडी का पोस्टमॉर्टम, जानें

# आखिर क्यों यहां लड़कियों को लेनी पड़ती हैं लड़का बनने की शपथ?

# हैरान कर देने वाली जानकारी, आखिर कैसे बिना मिट्टी के घर की छत पर सब्जियां उगाती हैं यह महिला

# गिरा पेड़ 2 महीने बाद फिर हुआ खड़ा, गांव वाले मान रहे दैविक चमत्कार

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com