Advertisement

हांगकांग में बिका एशिया का सबसे महंगा अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

By: Ankur Fri, 19 Feb 2021 4:30 PM

हांगकांग में बिका एशिया का सबसे महंगा अपार्टमेंट, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

कोरोना के बाद से ही जमीनों की बिक्री का काम कम हुआ हैं। हांलाकि दाम जरूर आसमान छू रहे हैं। इस बीच हांगकांग में एक अपार्टमेंट का ऐसा सौदा हुआ जिसने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया। दरअसल, हांगकांग में एशिया का सबसे महंगा अपार्टमेंट बिका हैं जिसकी कीमत जान आपके भी होश उड़ जाएंगे। हम जिस अपार्टमेंट की बात कर रहे हैं उसे हांगकांग के टाइकून विक्टर ली की कंपनी सीके असेट होल्डिंग्स लिमिटेड ने 59 मिलियन डॉलर (करीब 430 करोड़ रुपये) में बेच दिया है। 21 बोरेट रोड प्रोजेक्ट में स्थित इस अपार्टमेंट को 12 लाख 80 हजार रुपये प्रति वर्ग फिट की दर से बेचा गया है।

आपको बता दें अपने लग्जरी अपार्टमेंट्स के लिए हांगकांग दुनिया भर में प्रसिद्ध है। इस अपार्टमेंट में पांच कमरे, स्विमिंग पूल, प्राइवेट रूफ और तीन पार्किंग स्पेस जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं जो शहर के पॉश इलाके 21 बोर्रेट रोड पर स्थित इस अपार्टमेंट को काफी विशेष बनाती हैं। इस अपार्टमेंट का निर्माण 3378 वर्ग फिट में किया गया है। 1,36000 हांगकांग डॉलर यानी लगभग 12 लाख 80 हजार रुपये प्रति वर्ग फिट की दर से इस अपार्टमेंट को बेचा गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें इससे पहले एक लग्जरी अपार्टमेंट जो माउंट निकलसन में स्थित है, सबसे महंगा था। इसको 2017 में बेचा गया था। हांगकांग दुनिया के सबसे महंगी लग्जरी अपार्टमेंट्स की मार्केट है और इस अपार्टमेंट की ब्रीकी ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। यह ब्रीकी हांगकांग के कंस्ट्रक्शन उद्योग में भी नई जान फूंकने का काम कर सकता है।

ये भी पढ़े :

# ट्रंक में रखे लाखों रुपये बने रद्दी, पूरा मामला कर देगा आपको हैरान

# सुंदर कांड पाठ के दौरान हनुमानजी के मंदिर में 'रामायण' पढ़ने लगा बंदर

# कपल ने टिप में दिए डेढ़ लाख रुपये, कारण आपको भी कर देगा हैरान

# खतरनाक सांपों के बीच भी हंसता-खेलता रहता हैं ये शख्स, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान #VIDEO

# गर्भवती पत्नी के साथ पहले ली सेल्फी फिर दे दिया 1000 फीट की ऊंचाई से धक्का

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com