1200 किलोमीटर दूर होटल से शख्स ने ऑनलाइन मंगाया खाना, डिलीवरी ब्वॉय का जवाब हो गया वायरल

By: Ankur Mon, 15 Nov 2021 4:27 PM

1200 किलोमीटर दूर होटल से शख्स ने ऑनलाइन मंगाया खाना, डिलीवरी ब्वॉय का जवाब हो गया वायरल

वर्तमान समय में अधिकतर लोग ऑनलाइन खाना मंगाना पसंद करते हैं जिसमें बिना कहीं जाए अपनी पसंद के होटल से खाना घर पर मंगाया जा सकता हैं। एक शख्स ने खाना होटल से ऑनलाइन आर्डर किया लेकिन वह होटल करीब 1200 किलोमीटर दूर था। जब डिलीवरी ब्वॉय को ये ऑर्डर मिला, तो वो बेचारा इस कैलकुलेशन में लग गया कि आखिर इतना दूर खाना पहुंचाने अगर वो गया, तो उसे बदले में कितने पैसे लगेंगे? मामला अमेरिका के ओहिया का हैं जहां केलम ग्रांट नाम के इस डिलीवरी ब्वॉय को यह आर्डर मिला।

केलम ग्रांट नाम के शख्स को जब 741.1 मील की दूरी पर खाना पहुंचाने का ऑर्डर मिला, तो वे हैरान रह गए। ये फूड ऑर्डर उन्हें रोडे आइलैंड में पहुंचाना था। अगर डिलीवरी के लिए केलम पूरा दिन भी ट्रैवेल करते तो उन्हें ऑर्डर पूरा करने पर सिर्फ $9.25 यानि 694 रुपये मिलने वाले थे। ऑर्डर के मुताबिक केलम को उस शख्स तक रात करीब 10 बजे तक खाना पहुंचा भी देना था। ऐसे में उन्हें कस्टमर के लिए एक ज़बरदस्त जवाब सूझा।

अपने TikTok अकाउंट से घटना के बारे में बताते हुए केलम ने कहा कि उन्होंने रोडे आइलैंड में रहने वाले कस्टमर को एक मज़ेदार सुझाव देते हुए कहा कि उन्हें खुद अपने लिए सैंडविच बना लेना चाहिए क्योंकि खाना उन तक नहीं पहुंचने वाला। इसके बारे में भूल जाओ कि खाना आ रहा है। आप मुझे 625 रुपये के लिए 1192 किलोमीटर की एडवेंचरस ट्रिप पर भेजना चाहते हैं? केलन का ये रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है। उनके वीडियो को 45 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

ये भी पढ़े :

# सोशल मीडिया पर वायरल हो रही भगवान को चिट्ठी लिख मांगी गई मन्नतें, साल में सिर्फ एक बार खुलता है ये मंदिर

# चोरी के बाद कैमरे पर पड़ी नजर तो ब्रेक डांस करने लगा चोर, वीडियो देखने के बाद हंसी रोक पाना होगा मुश्किल

# 6000 फीट की ऊंचाई पर बना अनोखा होटल जिसे बनाने की परमिशन लेने में ही लग गए 10 साल

# UP News: चाचा प्लीज मम्मी-पापा को गोली मत मारो, फिर भी भाई और भाभी को भून डाला

# पलवल में पलटी यात्रियों से भरी बस, 30 से ज्यादा लोगों को आई चोट

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com