Advertisement

युवक की नसों में मशरूम का रस पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा जो कर देगा हैरान

By: Ankur Fri, 15 Jan 2021 2:04 PM

युवक की नसों में मशरूम का रस पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा जो कर देगा हैरान

कई प्रयोग ऐसे होते हैं जो अनचाहे परिणाम देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला अमेरिका के नेब्रास्का में जहां एक युवक ने अजीबोगरीब काम किया और उसके परिणाम बहुत भयानक हुए। दरअसल, यहां शख्स ने अपन नसों में मशरूम के रस का इंजेक्शन लगा लिया और उसके बाद कुछ हैरान करने वाली घटना हुई। जैसे ही व्यक्ति ने अपनी नसों में मशरूम को इंजेक्ट किया उसी के कुछ घंटों बाद उसकी नसों में मशरूम उगने लगा जिसे देखकर वह खुद हैरान रह गया। अंत में उसके ऑर्गन फेल्योर होने तक की नौबत गई लेकिन डॉक्टर को सलाम करना पड़ेगा जिन्होंने बहुत मेहनत के बाद उसकी जान बचा ली।

weird news,weird incident,mushroom injection ,अनोखी खबर, अनोखा मामला, मशरूम इंजेक्शन

जिस युवक के साथ यह सब हुआ वह 30 साल का है और वह बाइपोलर डिस्ऑर्डर बीमारी से ग्रसित है। इस वजह से वह डिप्रेशन में जूझ रहा है। बताया जा रहा है डॉक्टरों ने इसे साइकेडेलिक मशरूम खाने के लिए कहा, क्योंकि इस मशरूम में साइलोसाइबिन नामक तत्व होता है जो ऐसे मरीजों के दिमाग को शांत रखने का काम करता है। यह जानने के बाद युवक ने मशरूम को उबालकर उसका पानी छानने के बाद उसे इंजेक्शन के सहारे अपनी शरीर में इंजेक्ट कर लिया जिससे उसके साथ यह सब हो गया। बताया जा रहा है दो दिन के बाद वह शख्स खुद को काफी थका हुआ महसूस करने लगा था और खून की उल्टियां भी कर रहा था। इसके अलावा उसे पीलिया, डायरिया भी हो गया।

वहीं जब अस्पताल में डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो पता चला कि इस शख्स ने साइकेडेलिक मशरूम का पानी अपने शरीर में इंजेक्ट कर लिया है और इसी के कारण युवक नसों में मशरूम उगने लगा है। डॉक्टर्स ने बताया कि उन्होंने देखा कि उसके लिवर में घाव हो गया है। इसी के कारण ऑर्गन फेल्योर का खतरा बढ़ने लगा था और यह सब तुरंत उसके खून को बदला गया। डॉक्टर्स ने शरीर के खून से टॉक्सिन निकालने के लिए उसे अस्पताल में 22 दिन तक रखा और जब उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया तब एंटीबायोटिक और एंटीफंगल दवा देकर भेजा गया।

ये भी पढ़े :

# बाहर टहलने के लिए महिला ने अपने पति को ही पहना दिया कुत्ते का पट्टा, मामला कर देगा हैरान

# 1000 गर्लफ्रेंड्स रखने वाले मुस्लिम धार्मिक नेता को दी गई 1075 साल की सजा

# मुर्दों का शहर कहलाता हैं यह रहस्यमयी गांव, कभी लौटकर वापस नहीं आया यहां जाने वाला

# अनोखी नौकरी जिसमें सिर्फ चप्पल पहनने के लिए मिलेंगे 400000 रुपए

# VIDEO : पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय ने किया ऐसा वाहियात काम जिसे देख आपको भी आएगा गुस्सा

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com