Advertisement

अचानक हिलने लगा पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंची डेडबॉडी का हाथ और फिर हुआ चमत्कार

By: Ankur Fri, 05 Mar 2021 1:24 PM

अचानक हिलने लगा पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंची डेडबॉडी का हाथ और फिर हुआ चमत्कार

ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिसमें मौत के बाद शव का पोस्टमॉर्टम किया जाता हैं। लेकिन कर्नाटक में पोस्टमॉर्टम से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। दरअसल यहां पोस्टमॉर्टम के दौरान शव का अचानक से हाथ हिलने लगा और इसके बाद एक ऐसा चमत्कार हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। जैसे ही उसका पोस्टमॉर्टम शुरू हुआ वैसे ही उस शख्स के हाथों के रोंए खड़े हो गए। उन्होंने देखा शख्स के हाथों में हल्का मूवमेंट भी हुआ। यह देखने के बाद डॉक्टर्स ने उसे तुरंत दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया, जहां इस समय उसका इलाज चल रहा है।

दरअसल कर्नाटक के महालिंगापुर में शंकर गोंबी एक हादसे के शिकार हो गए। उसके बाद एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उन्हें एडमिट किया गया। वहां दो दिन बाद शंकर गोंबी को ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया। उसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने शंकर के परिवार से उनकी बॉडी ले जाकर किसी सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए कहा। एक तरफ शंकर के परिवारवाले और रिश्तेदार उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में जुटे वहीं दूसरी तरफ महालिंगापुर सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों के होश उड़ गए।

जी दरअसल पोस्टमॉर्टम के दौरान शंकर का हाथ जोर से हिला। उसके बाद शंकर के परिवारवाले उसे दूसरे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए, जहां दो दिन इलाज के बाद एक चमत्कार हो गया। जी दरअसल अस्पताल में उसके शरीर के सभी अंग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तो और वो जिंदा भी है। इस बारे में सरकारी अस्पताल के डॉ। एएस गालगली ने बताया कि मैंने अपने 18 साल के करियर में 400 से ज्यादा पोस्टमॉर्टम किए हैं, लेकिन इस तरह का केस पहली बार देखा।

ये भी पढ़े :

# उत्तर प्रदेश के संभल में निकला अनोखा फरमान, सरकारी कार्यालयों में नहीं पहन सकेंगे जींस और टी-शर्ट

# अनोखी शादी जिसमें महिला ने खुद को ही पहनाई अंगूठी, किया 1 लाख रुपए का खर्चा

# चीन और ताइवान के बीच मतभेद का कारण बना अनानास, पूरा मामला कर देगा हैरान

# महिला ने ऑनलाइन मंगाया एक लाख रुपये का मोबाइल, बॉक्स खोलकर देखा तो रह गई सन्न

# 35 किलो भोजन के साथ जहर का सेवन भी करता था यह राजा, कपडे छूने वाले को मिलती थी मौत

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com