घटना पर विश्वास कर पाना मुश्किल, मक्खी की जान लेने के लिए जला डाला अपना घर

By: Ankur Tue, 08 Sept 2020 4:21 PM

घटना पर विश्वास कर पाना मुश्किल, मक्खी की जान लेने के लिए जला डाला अपना घर

अक्सर हमारे सामने कुछ घटनाएं ऐसी घटित होती हैं जो हैरान कर देती हैं और जिनपर विश्वास कर पाना बहुत मुश्किल होता हैं। आज एक ऐसा ही किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स ने मक्खी से परेशान होकर अपने घर को ही आग लगा दी। यह किस्सा फ्रांस का है, वहां के स्थानीय समाचार में बताया गया है कि, 82 वर्षीय बूढ़ा पारकोल-चेनाउद के छोटे से गांव में अपने घर में पिछले शुक्रवार को रात के खाने के लिए बैठ गया था। तब एक मक्खी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया।

जी दरअसल फ्रांसीसी ने एक इलेक्ट्रिक रैकेट के साथ मक्खी को मारना चाहा लेकिन उसे यह नहीं पता था कि उसके घर के अंदर एक गैस कनस्तर लीक हो रहा है। वहीं सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही उसने इलेक्ट्रिक रैकेट चलाया तो उसका संपर्क गैस से हो गया और इससे किचन में आग लग गई। उसके बाद जो धमाका हुआ उससे वहां मौजूद सभी चीजें नष्ट हो गईं।

वैसे सबसे अच्छी खबर यह रही कि शख्स किसी भी बड़ी चोट के बिना वहां से भाग निकला और खुद को बचाने में सफल हो गया। वैसे बताया जा रहा है इस आग में उसके हाथ जल गए थे। अब खबरें हैं कि उनके परिवार के सदस्य घर की मरम्मत का काम करा रहे हैं।

ये भी पढ़े :

# इस देश में 10 साल की उम्र तक बच्चों की नहीं होती कोई परीक्षा, जानें और भी रोचक बातें

# दामादों का गांव क्यों कहलाती हैं यह जगह? आप भी जान रह जाएंगे हैरान

# कैमरे में कैद हुआ 82 फीट लंबा और 1 लाख किलो वजनी दुनिया का सबसे बड़ा जानवर

# मलेशिया का अनोखा रिवाज जहां खुद के शरीर में ही कील गुदवाते है लोग

# इस शराब के बोतल की कीमत इतनी कि आप बना सकते हैं अपना आशियाना

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com