• Hindi News/
  • Weird Story/
  • Father Taught Son A Lesson To Work On Scooter Repair Shop After He Wasted 16 Lakhs In Pubg Game

बेटे ने पबजी में उड़ाए 16 लाख रुपये, सबक सिखाने के लिए पिता ने बिठाया स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर

By: Pinki Mon, 06 July 2020 09:22 AM

बेटे ने पबजी में उड़ाए 16 लाख रुपये, सबक सिखाने के लिए पिता ने बिठाया स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर

पबजी गेम (PUBG Game) के चक्कर में एक लड़के ने अपने पापा को कंगाल कर दिया। 17 साल के इस लड़के ने अपने पिता के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये उड़ा डाले। अब अपने बेटे को सबक सिखाने के लिए उसके पिता ने उसे स्कूटर की रिपेयरिंग की दुकान पर बिठा दिया। वह कहते हैं अब उसे फोन नहीं दिया जाएगा। वह खाली ना बैठे इसलिए उसे स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा दिया है। अब उसे समझ आ जाएगा कि पैसा कमाना कितना मुश्किल काम है। लड़के के पिता का यह भी कहना है कि उनकी मुश्किल से कमाई पाई-पाई को उनके बेटे ने मजाक-मजाक में उड़ा दिया और पूरा अकाउंट खाली कर दिया। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह करें क्या।

pubg mobile,pubg ke nuksan,pubg game addiction news,pubg game addiction,weird news ,पबजी मोबाइल गेम, पबजी गेम में उड़ाए 16 लाख, PUBG गेम में उड़ाए 16 लाख

दरअसल, इस लड़के ने अपने PUBG गेमिंग अकाउंट को अपग्रेड करने के चक्कर में ये पैसे खर्च किए। जब तक उसके पिता को इस बात की भनक लगती, वह अकाउंट से 16 लाख रुपये उड़ा चुका था। लड़का अपने पापा से पढ़ाई के बहाने मोबाइल लेता था और PUBG खेलता रहता था। इतना ही पैसे अकाउंट से कटने की जानकारी पापा को ना हो इसलिए वह ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मेसेज भी डिलीट कर देता था। बताया गया कि बच्चे ने ये सारे ट्रांजैक्शन अपनी मां के मोबाइल फोन से किए, जिससे वह गेम खेलता था।

एक और बच्चे ने खाते से उड़ाए साढ़े 3 लाख

ऐसा ही एक और मामला मोहाली से भी सामने आया है। यहां सेक्टर-68 निवासी 10वीं के छात्र ने पबजी खेलते हुए दादा के बैंक खाते से साढ़े 3 लाख उड़ा दिए। बच्चे के पिता ने बताया कि जब से ऑनलाइन स्टडी शुरू हुई है, बेटा फोन पर बिजी रहता था। पता नहीं कि कब वह पबजी (PUBG) का एडिक्ट हो गया? पिता जी बैंक गए तो पूरे मामले का पता चला।

ये भी पढ़े :

# आखिर कैसे पनपा उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया के बीच विवाद, जानें हैरान करने वाली वजह

# इस जगह रहता था भारतीय इतिहास का सबसे बड़ा विश्वासघाती, नाम 'नमक हराम ड्योढ़ी'

# बारिश के बाद निकले इस दुर्लभ सांप की खूबसूरती देख दंग रह गए लोग

# पूरे परिवार पर भारी पड़ी गांजे को मेथी समझने की गलती, सब्जी खाकर हुआ यह हादसा

# बाकि सभी खिडकियों से अलग क्यों होती हैं ट्रेन की यह खिड़की, जानें हैरान करने वाली वजह

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com