बाप ने दफ्तर के नाम पर रख डाला अपने बेटे का नाम, अब उड़ रहा मजाक!

By: Ankur Wed, 12 Jan 2022 5:53 PM

बाप ने दफ्तर के नाम पर रख डाला अपने बेटे का नाम, अब उड़ रहा मजाक!

हर पेरेंट्स अपने बच्चे का नाम रखने से पहले काफी सोच विचार करते हैं और ऐसा नाम रखने की कोशिश करते हैं जो जरा हटकर हो। लेकिन आज इस कड़ी में हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जहां यूनिक नाम रखने के चक्कर में पेरेंट्स ने ऐसा नाम रख दिया कि अब उसका मजाक उड़ रहा हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि बाप ने अपने बेटे का नाम अपने दफ्तर के नाम रख दिया। मामला इंडोनेशिया का हैं। अब दिक्कत ये है कि उन्हें अपने बच्चे का नाम साबित करने के लिए उसका जन्म प्रमाण पत्र दिखाना पड़ता है, तब जाकर लोग मानते हैं कि उन्होंने सही में वहीं नाम रखा है।

The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक, 38 वर्षीय समेट वाहुदी को अपनी नौकरी और अपने ऑफिस से इतना प्यार है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ही दफ्तर के नाम पर रख दिया है। वह स्टैटिस्टिकल इंफॉर्मेशन कम्युनिकेशन ऑफिस (Statistical Information Communication Office) में काम करते हैं। जब समेट वाहुदी ने शादी की थी, तब उन्होंने अपने पार्टनर के सामने यह शर्त रखी थी कि जब उनका बच्चा होगा तो वो उसका नाम अपने दफ्तर के नाम पर रखेंगे, चाहे लड़की हो या लड़का। इसके लिए उनकी पत्नी भी तैयार हो गई थीं। हाल ही में जब उनका बेटा हुआ तो उन्होंने उसका नाम Statistical Information Communication Office रख दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समेट वाहुदी साल 2003 से इंडोनेशिया के ब्रेब्स शहर में सरकारी नौकरी कर रहे हैं। धीरे-धीरे उन्हें अपने दफ्तर से इतना लगाव हो गया कि वो उसे अपना दूसरा घर मानने लगे। तभी से उन्होंने सोच लिया था कि जब भी उनकी शादी होगी और कोई बच्चा होगा कि उसका नाम अपने ऑफिस के नाम पर ही रखेंगे। हालांकि उन्होंने अपने बेटे का उपनाम डिंको भी रखा है, ताकि लोगों ने उसे पुकारने में दिक्कत न हो।

ये भी पढ़े :

# सर्दियों में मलाई से घी निकालना होता हैं मुश्किल, इस तरीके से बनेगा आपका काम आसान

# मच्छर बनते हैं कई बीमारियों का कारण, मिनटों में इन्हें घर से दूर भागाएंगे ये 5 उपाय

# इन 10 पॉइंट से जानें कैसे बढ़ाए खुद में आत्मविश्वास, बनेंगे आपके जीवन का मूलमंत्र

# यहां ज्यादा दूध देने के लिए गायों को पहनाया जा रहा एक अनोखा चश्मा, जानें खासियत

# क्या आपको शादी के बाद भी सता रही हैं पहले प्यार की याद, ये तरीके आजमाकर निकले इनसे बाहर

# बच्चों के आत्मविश्वास को डगमगाने का काम करती हैं पेरेंट्स की ये गलतियां, इनमे सुधार लाना बहुत जरूरी

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com