ग्वालियर में चाट बेचता दिखा दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का हमशक्ल, देखें VIDEO

By: Ankur Tue, 19 Oct 2021 1:16 PM

ग्वालियर में चाट बेचता दिखा दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का हमशक्ल, देखें VIDEO

भारत को अपने खानपान के लिए जाना जाता हैं जिसमें सभी को स्ट्रीट फूड खाना बहुत पसंद होता हैं। अब जरा सोचिए कि आपको स्ट्रीट फूड को बड़ी शख्सियत खिलाए तो। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा हैं मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल चाट बेचते दिखाई दे रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर केजरीवाल क्यों चाट बेचेंगे। तो हम आपको बता दें कि केजरीवाल नहीं बल्कि उनका हमशक्ल चाट बेच रहा हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

आपको बता दें कि ग्वालियर के फूल बाग इलाके में मोती महल के सामने स्थित स्टॉल का नाम ‘गुप्ता चाट’ है। इस स्टॉल पर कई स्वादिष्ट चाट आइटम मिलते हैं। यहाँ चाट विक्रेता हूबहू दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल जैसे दिखते हैं। इस वीडियो को YouTube पर फ़ूड ब्लॉगर करण आप देख सकते हैं वीडियो क्लिप में, स्टॉल के मालिक ने खुलासा किया कि कई लोग उसे बताते हैं कि वह बिल्कुल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जैसा दिखता है। जी दरअसल, लोगों ने उनके पहले के वीडियो में भी इस ऑब्जर्वेशन पर कमेंट किए थे। वहीं दूसरी तरफ खाद्य ब्लॉगर करण दुआ ने मजाक में कहा है, 'अगर वह सर्दियों में मफलर पहनता है, तो वह राजनीतिक नेता से भी ज्यादा मिलता जुलता होगा।'दुआ द्वारा साझा किया गया है, जिसे उनके हैंडल ‘दिल से खाने’ के नाम से भी जाना जाता है।

आपको बता दें कि ग्वालियर के फूल बाग इलाके में मोती महल के सामने स्थित स्टॉल का नाम ‘गुप्ता चाट’ है। इस स्टॉल पर कई स्वादिष्ट चाट आइटम मिलते हैं। यहाँ चाट विक्रेता हूबहू दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल जैसे दिखते हैं। इस वीडियो को YouTube पर फ़ूड ब्लॉगर करण दुआ द्वारा साझा किया गया है, जिसे उनके हैंडल ‘दिल से खाने’ के नाम से भी जाना जाता है।

ये भी पढ़े :

# महिला के गर्भ में दिखे पांच बच्चे, डिलीवरी के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

# मोनालिसा ने बोल्ड अवतार में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, मालदीव में कुछ यूं मस्ती करतीं दिखीं बिपाशा बसु / PHOTOS

# T20 WC : शास्त्री ने बताया कैसे होगा चयन, ओपनिंग को लेकर बोले कोहली, नासिर हुसैन ने कहा...

# कर्नाटक: मां-बाप करते थे भेदभाव, लड़की ने खाने में मिला दिया जहर, 4 की मौत

# उत्तरप्रदेश में निकली ऑफिसर पदों पर नौकरियां, आवेदन करना होगा ऑफलाइन, जानें पता

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com