सोशल मीडिया पर वायरल हो रही भगवान को चिट्ठी लिख मांगी गई मन्नतें, साल में सिर्फ एक बार खुलता है ये मंदिर

By: Ankur Mon, 15 Nov 2021 4:15 PM

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही भगवान को चिट्ठी लिख मांगी गई मन्नतें, साल में सिर्फ एक बार खुलता है ये मंदिर

दुनियाभर में भारत के कई मंदिर बेहद प्रसिद्द हैं जिनकी अपनी अनूठी पहचान हैं। ऐसा ही एक मंदिर हैं कर्नाटक राज्य के हासन जिले में जहां हर साल हसनंबा महोत्सव लगता है। हसनंबा मंदिर को हासन की अधिष्ठात्री देवी मंदिर के तौर पर जाना जाता है। महोत्सव के दौरान यहां पर भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। इस साल भी यहां बड़ी संख्या में भक्त पहुंचे। यह मंदिर साल में सिर्फ एक बार एक हफ्ते के लिए खुलता है। इस बार श्रद्धालुओं के लिए यह मंदिर 28 अक्टूबर से 6 नवंबर तक खोला गया था। यह मंदिर अपने चमत्कारों के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। यह मंदिर दीवाली के दौरान कुछ समय के लिए खोला जाता है। इसके बाद इसके कपाट एक साल तक के लिए बंद कर दिए जाते हैं।

लेकिन इस मंदिर से जुड़ी हैरान करने वाली बात हैं यहां मिलने वाली मन्नतें। भक्त पत्र लिखकर भगवान से अपनी मन्नतें पूरी करना चाहते हैं। इस मंदिर से जुड़ी भगवान को चिट्ठी लिख मांगी गई मन्नतें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक भक्त ने अपने पत्र में लिखा है कि होलेनरसीपुरा निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को नया विधायक मिले। भगवान ऐसा करो कि वर्तमान विधायक के परिवार के हर किसी की चुनाव में हार हो जाए। आप यहां के लोगों को बचा लीजिए।

एक भक्त ने ऐसा पत्र लिखा है जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। भक्त ने पत्र लिखकर भगवान से मन्नत मांगी है कि उसके बड़े बेटे को खूबसूरत बीवी मिल जाए जबकि एक दूसरे भक्त ने पत्र में लिखा है कि उसे परीक्षा में 90 प्रतिशत अंक मिल जाए। एक चिट्ठी में एक भक्त ने लिखा है कि उसके घर के पास स्थित सड़क के गड्ढे ठीक हो जाएं। एक भक्त ने लिखा है कि उसकी मनोकामना पूरी हो जाएगी, तो वह मंदिर में 5000 रुपये चढ़ाएगा।

ये भी पढ़े :

# चोरी के बाद कैमरे पर पड़ी नजर तो ब्रेक डांस करने लगा चोर, वीडियो देखने के बाद हंसी रोक पाना होगा मुश्किल

# 6000 फीट की ऊंचाई पर बना अनोखा होटल जिसे बनाने की परमिशन लेने में ही लग गए 10 साल

# UP News: चाचा प्लीज मम्मी-पापा को गोली मत मारो, फिर भी भाई और भाभी को भून डाला

# पलवल में पलटी यात्रियों से भरी बस, 30 से ज्यादा लोगों को आई चोट

# केरल: RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, शरीर पर चाकू के 50 से अधिक घाव

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com